Friday, April 26, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने 'छपाक' देखने के बाद की दीपिका पादुकोण की तारीफ, शेयर किया स्पेशल नोट

रणवीर सिंह ने 'छपाक' देखने के बाद दीपिका पादुकोण की तारीफ की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर दीपिका के लिए स्पेशल नोट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2020 6:54 IST
Ranveer singh- India TV Hindi
रणवीर सिंह ने छपाक देखने के बाद की दीपिका की तारीफ

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर यह फिल्म बनाई गई है। बुधवार को मुंबई में छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जहां कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। स्क्रीनिंग में छपाक देखने के बाद रणवीर सिंह ने दीपिका की तारीफ करते हुए एक स्पेशल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने छपाक के पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मेघना तुम्हारी फिल्म लोगों को आशा और हिम्मत देती है। यह आपको सिनेमाई स्पेक्ट्रम से मानवता का सबसे अच्छा और सबसे बुरा हिस्सा दिखाती है। यह एक ऐसे विषय पर है जिसके बारे में हमने सिर्फ सुना है मगर कभी पूरी तरह समझा नहीं है। यह आपको एसिड हिंसा के भयानक रुप में ले जाती है। यह कहानी आपको अंदर तक झिंझोर कर रख देती है और फिर आपको हीरो की तरह ऊपर लेकर आती है जब तक आपके इमोशन्स नहीं जाग जाते। तलवार, राजी और अब छपाक मैं अब क्या कह सकता हूं ब्रावो और इसे दोबारा दोहराना।

रणवीर ने इसके बाद दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा- मेरी बेबी! मैंने  आपको इस स्पेशल किरदार के लिए प्रयास करते हुए देखा है। आप इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और फिल्म की आत्मा हो। यह आपकी अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। इसी इरादे और ईमानदारी के साथ काम करते रहो। आपने अपनी चुनौतियों का सामना किया और अपने संघर्षों से आगे निकल गए और आज आप और आपकी टीम आज के समय की फिल्मों में अच्छे क्रिएटर की तरह खड़े हो। आपकी परफार्मेंस बहुत शानदार थी। इसने मुझे हिला कर रख दिया और हमेशा मेरे साथ रहेगा। आपके ताकत और आलोचना को इतनी अच्छी तरह मिलाकर इस किरदार को इतनी अच्छी तरह निभाया कि मैं आपके काम का फैन हो गया। मालती के साथ आपने जो हासिल किया है, वह चौंका देने वाला और हैरान करने वाला है। आप परफार्मेंस की लिस्ट में किसी रत्न से कम नहीं हो। आई लव यू बेबी। मुझे आप पर इससे ज्यादा गर्व कभी नहीं हुआ।

छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी छपाक रिलीज से एक दिन पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दी गई हैं।  

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement