Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रसिका दुग्गल बायोपिक में मुख्य किरदार निभाना चाहती हैं

वेब सीरीज और कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रसिक दुग्गल बायोपिक में काम करना चाहती हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 26, 2020 16:41 IST
rasika dugal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASIKADUGAL रसिका दुग्गल

अभिनेत्री रसिका दुग्गल का सपना है कि वो किसी बायोपिक प्रोजेक्ट में काम करें। रसिका ने आईएएनएस को बताया, "मेरी ख्वाहिश है कि मैं एक बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाऊं।" रसिका 'हामिद', 'किस्सा' और 'मंटो' जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने काम से प्रभावित भी किया है। इसके अलावा 'मिजार्पुर' और 'दिल्ली क्राइम' जैसी वेब सीरीज से भी उन्हें काफी नाम मिला है।

वह अब कुछ मजेदार चीजें करने के लिए कमर कस रही है। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'लुटकेस' में वे कॉमेडी रोल निभा रही हैं। इसमें उनके साथ कुणाल खेमू, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज भी हैं।

रसिका ने कहा, "मैंने पहले थिएटर में बहुत सारे कॉमेडी रोल किए हैं और इसका जमकर आनंद लिया है। मुझे लगता है कि यह मेरे स्वभाव में है। लेकिन मुझे अब तक ऐसे रोल करने के मौके नहीं मिले थे।"

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें कुणाल को एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, लेकिन जब उसे 2000 रुपए के नोटों से भरा एक लावारिस सूटकेस मिलता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। दूसरी ओर, फिल्म में एक चालाक विधायक (गजराज राव), एक पुलिस अधिकारी (रणवीर शौरी), और एक डॉन (विजय राज) भी हैं। 'लुटकेस' डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement