Friday, March 29, 2024
Advertisement

रवीना टंडन और गोविंदा का हुआ रियूनियन, एक बार फिर साथ करेंगे काम

रवीना टंडन और गोविंदा जल्द ही एक साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह प्रोजेक्ट क्या हो सकता है, लेकिन रवीना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर दोनों अभिनेताओं की एक साथ एक झलक पेश की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 04, 2021 21:23 IST
Raveen Tandon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAVEEN TANDON रवीना टंडन और गोविंदा का हुआ रियूनियन, एक बार फिर साथ करेंगे काम

कई हिट फिल्में दे चुकीं अभिनेता रवीना टंडन और गोविंदा जल्द ही एक साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वह प्रोजेक्ट क्या हो सकता है, लेकिन रवीना ने रविवार को इंस्टाग्राम पर दोनों अभिनेताओं की एक साथ एक झलक पेश की।

इससे पहले, रवीना और गोविंदा ने 'दुल्हे राजा', 'राजाजी' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

साथ में कुछ सेल्फी साझा करते हुए, रवीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया: "द ग्रैंड रीयूनियन! हैशटैग एक साथ फिर से स्क्रीन पर हिट करने के लिए! क्या? कहां? कब? जल्द ही आ रहा है .. हैशटैग किसी डिस्को में जाएं।" 

रवीना 'अरण्यन' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करती नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास कन्नड़ स्टार यश और अभिनेता संजय दत्त के साथ बहुभाषी 'केजीएफ: चेपटर 2' भी है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement