1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेखा की राह पर उनके पड़ोसी फरहान अख्तर और हनी ईरानी, अभी तक नही कराया कोरोना टेस्ट

रेखा की राह पर उनके पड़ोसी फरहान अख्तर और हनी ईरानी, अभी तक नही कराया कोरोना टेस्ट

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चार और लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। मगर अभी तक अभिनेत्री रेखा ने कोरोना टेस्ट नहीं करवाया है। अब इस राह पर फरहान अख्तर भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 15, 2020 17:20 IST
rekha and farhan akhtar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/REKHA_THE_LEGENDARY_LOVER रेखा और फरहान अख्तर

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के सिक्योरिटी गार्ड सहित  कुल पांच लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसके बाद से पूरी सोसाइटी के लोगों बीएमसी ने कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा था। मगर अभिनेत्री रेखा ने अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं करवाया है। अब रेखा की राह पर उनके पड़ोसी फरहान अख्तर और हनी ईरानी भी चल पड़े हैं। इन दोनों ने भी अभी तक कोरोना टेस्ट नहीं करवाया है।

सोसाइटी में कुल 24 लोगो के टेस्ट कराए गए थे जिसमें रेखा के एक सिक्योरिटी गार्ड सहित कुल 5 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। आज 9 और लोगों की रिपोर्ट आई है। इन सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आपको बता दें रेखा के बंगले के गार्ड के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पाल में भर्ती कराया जा चुका है। लेकिन अब भी रेखा का बगंला बीएमसी के सैनिटाइजेशन के लिए खुला नहीं है। बीएमसी के लगातार आग्रह के बावजूद रेखा की तरफ से अपना कोरोना टेस्ट कराने का आश्वासन तक नहीं आया है। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, रेखा कोरोना टेस्ट क्यों नहीं करवा रही हैं, बंगला सैनिटाइजेशन के लिए क्यों नहीं खुल रहा। ऐसे कई सवाल बीएमसी और आम जनता को परेशान कर रहे हैं।

रेखा की पड़ोसी और फिल्म निर्माता जोया अख्तर के घर को भी सील कर दिया गया है। बीएमसी ने ज़ोया के घर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। बीएमसी ने जोया के घर के बाहर एक बैनर लगा दिया है जिसमें लिखा है- "इस क्षेत्र को 'नियंत्रण क्षेत्र' के रूप में घोषित किया गया है क्योंकि एक निवासी कोरोना वायरस परीक्षण में सकारात्मक पाया गया है।" इसका मतलब है कि घर में रहने वाले लोगों को बाहर आने की अनुमति नहीं है और किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है। सामाजिक दूरी के मानदंडों का पालन करना होगा।

आपको बता दें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ  बच्चन उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी इस कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इसके अलावा अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X