Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड
  4. पॉल्युशन की वजह से इंफेक्शन होने के बाद ऋषि कपूर को दिल्ली के अस्पताल में कराया गया भर्ती

पॉल्युशन की वजह से इंफेक्शन होने के बाद ऋषि कपूर को दिल्ली के अस्पताल में कराया गया भर्ती

कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत वापस आए थे।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 02, 2020 16:33 IST
rishi kapoor health- India TV Hindi
ऋषि कपूर को दिल्ली के अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को इंफेक्शन होने के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए राजधानी आए थे। खबर मिलते ही रणबीर कपूर तुरंत अपने पिता से मिलने पहुंचे। उनके साथ आलिया भट्ट भी मौजूद रहीं। 

67 साल के ऋषि कपूर ने पीटीआई को बताया कि 'मुझे इंफेक्शन हो गया था, जिसका इलाज किया जा रहा है। कुछ भी गंभीर नहीं है। शायद प्रदूषण की वजह से ऐसा हुआ है।'

काम्या पंजाबी ने गर्ल गैंग के साथ की बैचलरेट पार्टी, 10 फरवरी को ब्वॉयफ्रेंड संग करेंगी शादी

बता दें कि एक्टर की सेहत को लेकर तभी से चर्चा हो रही है, जब से अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी में नीतू कपूर, रणबीर और आलिया शामिल नहीं हुए, जबकि करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, तारा सुतारिया और बोनी कपूर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुईं।

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मिलकर अरमान की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन ऋषि कपूर की बिगड़ी तबीयत के कारण वो शामिल नहीं हो सके।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराने के बाद भारत वापस आए थे। न्यूयॉर्क में एडमिट होने के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियां उनसे मिलने हॉस्पिटल भी पहुंची थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement