Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऋषि कपूर ने 'आप की अदालत' में हंसते-हंसते खोली थी कई लोगों की पोल, देखें ये यादगार 'मुकदमा'

ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताते हुए इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने कहा कि उनके निधन से मैं स्तब्ध हूं। कुछ ही साल पहले उनसे दोस्ती हुई थी। ज़िंदादिल इंसान थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 30, 2020 14:28 IST
rishi kapoor in aap ki adalat- India TV Hindi
rishi kapoor in aap ki adalat

नई दिल्ली: बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक हीरो, लोगों के दिलों में बसने वाला चिंटू आज सबको रुलाकर चला गया। ऋषि कपूर के निधन से आज बॉलीवुड को ऐसा दर्द मिला जिसकी कोई दवा नहीं है। ऋषि कपूर ने आज सुबह मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली। करीब 50 साल के फिल्मी सफर में ऋषि कपूर ने 50 से ज्यादा फिल्में की। पिछले 24 घंटे में बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों ने इस तरह से अलविदा कहा कि हर कोई सदमे में है। कल इरफआन खान ने हमें छोड़ा और आज ऋषि कपूर ने अलविदा कह दिया।

Related Stories

ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताते हुए इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने कहा कि उनके निधन से मैं स्तब्ध हूं। कुछ ही साल पहले उनसे दोस्ती हुई थी। ज़िंदादिल इंसान थे। हर विषय पर बेबाक़ी से अपनी बात कहते थे। बहुत याद आएगी आपकी चिंटू जी।

उन्होंने ट्वीट किया, "ऋषि कपूर हाल ही में जब 'आप की अदालत' में आये थे तो दिल जीत लिया। सब कुछ बताया, कुछ नहीं छुपाया। हंसते हंसते दूसरों की भी पोल खोल दी। ये यादगार मुकदमा आज दोपहर 2.30 बजे इंडिया टीवी पर दिखाएंगे। मेरी श्रद्धांजलि।"

बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे। वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे।

भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अक्सर ध्यान में रहा था। अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऋषि कपूर फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर के पिता और गुजरे जमाने की अभिनेत्री नीतू सिंह के पति हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement