Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सलमान खान के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, एक्टर ने वीडियो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया

सलमान खान जल्द ही 'राधे' और 'कभी ईद कभी दीवाली' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 29, 2020 19:14 IST
salman khan- India TV Hindi
सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 30 मिलियन पहुंच गई है। ऐसे में भाईजान ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

सलमान खान ने जो वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैंस को नमस्ते और सलाम करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'ऊई मा.. 30 मिलियन.. थैंक्यू।' बता दें कि सलमान अपनी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में 'ऊई मा' बोलते थे। उनका ये डायलॉग आज भी फेमस है। 

सलमान खान की राधे में जैकी श्रॉफ सफेद दाढ़ी में आएंगे नजर? फोटो वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही 'राधे' फिल्म में नज़र आएंगे, जिसका निर्देशन प्रभुदेवा हैं। सलमान के भाई सोहेल खान इसके निर्माता हैं। इसमें दिशा पाटनी, गोविंद नामदेव,  जैकी श्रॉफ, सोहेल खान, रणदीप हुड्डा और अतुल अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाएंगे। ये मूवी इसी साल ईद पर रिलीज होगी। 

इसके अलावा सलमान खान 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म भी करेंगे, जिसमें पूजा हेगड़े भी नज़र आएंगी। फिल्म में पूजा सलमान की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म के प्रोड्यूसर और पटकथा लेखक साजिद नाडियाडवाला हैं। 

क्या सलमान खान के साथ 'राधे' में नजर आएंगे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला?

इस फिल्म में सलमान एक नए अवतार में नजर आएंगे। उनके लुक पर अभी फैसला लिया जाना बाकी है। फिल्म में पूजा एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी। 'कभी ईद कभी दिवाली' साल 2021 में ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement