Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एनिमेटेड सीरीज में देखने को मिलेगी सलमान खान की 'दबंग'

सलमान खान की फिल्म दबंग को अब एनिमेशन में भी देख सकते हैं। इस सीरीज की एनिमेटिड सीरीज अरबाज खान लेकर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2020 15:10 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान दबंग

सुपरस्टार सलमान खान की मशूहर फिल्म फ्रैंचाइजी 'दबंग' अब एक एनिमेटेड सीरीज के रूप में दिखाए जाने के लिए तैयार है। सीरीज में सुपर कॉप चुलबुल पांडे (सलमान खान द्वारा निभाया गया किरदार) सहित छेदी सिंह (सोनू सूद द्वारा निभाया गया किरदार), रज्जो (सोनाक्षी सिंह) और प्रजापति जी (दिवंगत विनोद खन्ना द्वारा निभाया गया किरदार) भी एनिमेटेड अवतार में नजर आएंगे।

सलमान के भाई और 'दबंग' सीरीज के निर्माता अरबाज खान ने कहा, "'दबंग' की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पूरी तरह से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस फ्रैंचाइजी के विस्तार के लिए अगला बेहतर व तार्किक कदम एनिमेशन के क्षेत्र में प्रवेश करना है। यह माध्यम कहानी को बताने के साथ अपनी रचनात्मक स्वतंत्रता के लिए बेमिसाल है और अब इसके साथ ही कहानी की बारीकी पर भी ध्यान दे सकते हैं। चुलबुल पांडे का किरदार अपने आप में ही काफी है और एनिमेशन के साथ उसके कुछ ऐसे एडवेंचर्स को भी प्रदर्शित किया जाएगा, जिसे दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा।"

एनिमेशन स्टूडियो कॉस्मोस - माया को इस आगामी परियोजना के निर्माण करने के अधिकार मिले हैं।

आपको बता दें सलमान खान ने ईद के मौके पर अपना नया गाना भाई भाई रिलीज किया है। गाने की वीडियो सलमान ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की है। गाना शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा-मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है। देख के बताना कैसा लगा। आप सभी को ईद मुबारक।

ईद 2020: सलमान खान ने ईदी के रूप में फैंस को दिया स्पेशल सरप्राइज, रिलीज हुआ 'भाई भाई' गाना

इस साल सलमान खान ईद के मौके पर अपने परिवार से दूर पनवेल फार्महाउस पर थे। उन्होंने फोन के जरिए पिता सलीम खान को ईद की मुबारकबाद दी।

सलीम खान ने इस साल बेटे सलमान के बिना मनाई ईद, फोन पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement