Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शराब और सिगरेट पीते लड़कों को सलमान खान ने लगाई फटकार, सुबह-सुबह दिया लंबा लेक्चर

सलमान खान ने युवा लड़कों को डांटा तो उन्होंने अपनी बीयर और सिगरेट कूड़ेदान में फेंक दी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 31, 2017 11:25 IST
tiger zinda hai- India TV Hindi
Image Source : PTI salman khan

नई दिल्ली: हाल ही सलमान खान अपने घर से सुबह जॉगिंग के लिए निकले थे। सलमान के साथ दो बॉडीगार्ड भी थे। सलमान को देखकर उनके फैंस उनसे सेल्फी की गुजारिश करने लगे। मगर सलमान के गार्ड्स ने उन्हें रोक दिया। बाद में सलमान लौटने लगे तो देखा वो युवा लड़के वहीं पार्क की बेंच पर बैठकर सिगरेट और शराब पीने लगे। सलमान ने उन्हें देखा तो उनके कदम वहीं ठिठक गए। सलमान उन लड़कों के पास गए और उन्हें लंबा-चौड़ा लेक्चर दे डाला। सलमान ने उन्हें समझाया कि सिगरेट और शराब पीना बुरा है। इससे शरीर को नुकसान पहुंचता है।

अर्पिता के घर पहुंचे गणपति बप्पा, सलमान रहे नदारद

सलमान की बात सुनकर लड़कों पर इसका असर भी हुआ। उन्होंने सलमान की बात गंभीरता से सुनी और शराब- सिगरेट डस्टबिन में फेंक दी। जब सलमान ने देखा लड़कों ने उनकी बात सुन ली है तो सलमान ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए अपने उन फैंस के साथ सेल्फी खिंचाने को कहा। लड़के भी सलमान के साथ सेल्फी खिंचवाकर काफी खुश हुए।

टाइगर जिंदा है में सलमान का ऐक्शन हैरान करने वाला

tiger zinda hai

Image Source : PTI
salman khan

सलमान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले आई सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में लंबे समय बाद सलमान और कटरीना की जोड़ी एकसाथ नजर आने वाली है। लोगों को सलमान की इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

tiger zinda hai

Image Source : PTI
salman khan

टाइगर जिंदा है के क्लाइमैक्स पर नर्वस हुए निर्देशक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement