Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'भारत' में सुनील ग्रोवर का काम देखकर हैरान रह जाते थे सलमान खान, कहा- 'ले गया सीन'

सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' के साथ 5 जून को दर्शकों के सामने रुबरू होने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 03, 2019 18:36 IST
सुनील ग्रोवर-सलमान खान- India TV Hindi
सुनील ग्रोवर-सलमान खान

सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' के साथ 5 जून को दर्शकों के सामने रुबरू होने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। भारत में सलमान खान के 5 लुक नजर आएंगे। शुक्रवार की सुबह सलमान खान और कटरीना कैफ ट्विटर पर लाइव थे। इस दौरान दोनों ने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। 

एक फैन ने सलमान खान से सुनील ग्रोवर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा। इस पर सलमान ने कहा- अब तक मैं जितने लोगों से मिला हूं उनमें से वो सबसे टैलेंटेड लोगों में से एक है। इस फिल्म में बहुत सारे सितारे हैं, सुनील ग्रोवर ने बहुत सारे सीन किए और कुछ मुझसे भी बेहतर किए। जब भी सुनील का सीन होता मैं कहा करता था- ले गया सीन।

सलमान ने कहा ​सुनील बहुत टैलेंटेड एक्टर है और वो कभी बिलो द बेल्ट नहीं जाते हैं। वो कॉमेडी करते हैं एक फैन के तौर पर, वो मिमिक्री नहीं करते हैं। उनकी कॉमेडी का स्तर कभी गिरता नहीं है। वहीं कटरीना ने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा- उन्हें बहुत ज्ञान है। वो कल्चर और किताबों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। उनसे आप किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं। 

सलमान से जब पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में कई एज ग्रुप के रोल किए हैं उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग रोल कौन सा रहा। इस पर सलमान ने कहा- यंग वाला रोल मेरे लिए ज्यादा चैलेंजिंग था। उस उम्र के इमोशन लाना कठिन था। मैं जिस एज में हूं ना मैं बूढ़े वाले रोल के लिए फिट हो पा रहा था ना यंग वाले के लिए। सलमान ने यह भी कहा कि जिस एज ग्रुप का मैं हूं उस एज ग्रुप का खुद को समझता नहीं हूं। वहीं कटरीना ने कहा कि उनके लिए बूढ़ा वाला रोल काफी टफ था।

इसे भी पढ़ें-

'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...' 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने फिर साधा देसी गर्ल पर निशाना

पुण्यतिथि:  जानें आखिर क्या है नरगिस दत्त और सुनी दत्त की लव स्टोरी

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 का ट्रेलर देखकर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का कैसा था रिएक्शन?

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement