ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राधे' को पायरेटेड साइट्स पर ना देखने की सलमान खान की अपील, कहा- साइबर सेल करेगा कार्रवाई

'राधे' को पायरेटेड साइट्स पर ना देखने की सलमान खान की अपील, कहा- साइबर सेल करेगा कार्रवाई

सलमान खान ने फैंस से 'राधे' को देखने के लिए पायरेटेड साइट्स का उपयोग करने से बचने का अनुरोध किया है। साथ ही ये भी कहा है कि साइबर सेल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2021 7:01 IST
Salman Khan radhe reasonable price of INR 249 Per View Pirated sites Cyber Cell - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @INDIARAMA 'राधे' को पायरेटेड साइट्स पर ना देखने की सलमान खान की अपील, कहा- साइबर सेल करेगा कार्रवाई 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पटानी की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद के खास मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म और दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज हो चुकी है। विदेश में इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, डिजिटल प्लेटफॉर्म की बात करें तो सलमान ने फैंस से 'राधे' को देखने के लिए पायरेटेड साइट्स का उपयोग करने से बचने का अनुरोध किया है। साथ ही ये भी कहा है कि साइबर सेल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगा। 

सलमान खान ने ट्वीट किया, 'हमने आपको 249 रुपये प्रति व्यू के उचित मूल्य पर हमारी फिल्म राधे देखने की पेशकश की है। इसके बावजूद पायरेटेड साइट्स राधे की अवैध रूप से स्ट्रीमिंग कर रही हैं, जो एक गंभीर अपराध है। साइबर सेल इन सभी अवैध पायरेटेड साइट्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। कृप्या पायरेसी में भाग न लें, नहीं तो साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगा। कृप्या समझें कि आप साइबर सेल के साथ बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे।"

Radhe Box Office Collection Day 1: सलमान खान की 'राधे' ने ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़

सलमान ने पहले भी पायरेसी को लेकर शेयर किया था वीडियो 

आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म की रिलीज से पहले सभी से राधे को सही प्लेटफॉर्म पर देखने और मनोरंजन में पाइरेसी नहीं करने के लिए कमिटमेंट लेते हुए एक विशेष वीडियो साझा किया था। उन्होंने उल्लेख किया है कि एक फिल्म बनाने के लिए कितने लोग प्रयास करते हैं, इसलिए यह बहुत परेशान करता है जब कुछ लोग उस फिल्म का आनंद लेने के लिए पाइरेसी करने लगते हैं।  

ओपनिंग डे पर विदेश में 'राधे' का जलवा 

सलमान खान की फिल्म राधे की सबसे ज्यादा कमाई दुबई में हुई है। वहीं, अन्य देशों में कुल मिलाकर 2.9 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो यहां 62,988 डॉलर यानि 35.71 लाख रुपये कमाए। वहीं, न्यूजीलैंड में ओपनिंग डे पर भारतीय मुद्रा में 5.90 लाख रुपये की कमाई की। अमेरिका की बात करें तो वहां भी कोरोना का साया है। इस वजह से वहां राधे ने भारतीय करेंसी में 29.30 लाख का बिजनेस किया। 

'राधे' ने तोड़े कई रिकॉर्ड 

भारत में, फ़िल्म 'राधे' को ज़ी5 पर ज़ी की पे-पर-व्यू सर्विस ज़ी प्लेक्स और प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर के साथ रिलीज़ किया गया है और इसे बीते दिन अंतरराष्ट्रीय बाजार में थिएटर्स में रिलीज किया गया जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। विदेशों के सिनेमाघरों में फिल्म की सरहाना करने वाले उत्सुक प्रशंसकों से ले कर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर बुकिंग करने तक, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने रिलीज़ के तुरंत बाद ही फ़िल्म देखना शुरू कर दिया, नजीतन यह रिलीज़ के दिन सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गयी। यही नहीं, अधिक संख्या में लॉग-इन करने के कारण सर्वर डाउन हो गया; कुल मिलाकर यह फ़िल्म ईद ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई सलमान की एक और ईद पर रिलीज हुई फिल्म है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कानूनगो और रणदीप हुड्डा भी हैं।

elections-2022