Friday, May 17, 2024
Advertisement

सलमान खान को लूटा चार लड़कियों ने, जानिए पूरा वाक्या

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान करोड़ो दिलों पर राज करते हैं और उसकी वजह अनगिनत है लेकिन सलमान को भी उम्मीद नहीं होगी कि उनके कुछ फैंस इतने चालाक हो सकते हैं कि उन्हीं

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 08, 2015 11:55 IST
सलमान खान को लूटा चार...- India TV Hindi
सलमान खान को लूटा चार लड़कियों ने, जानिए पूरा वाक्या

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान करोड़ो दिलों पर राज करते हैं और उसकी वजह अनगिनत है लेकिन सलमान को भी उम्मीद नहीं होगी कि उनके कुछ फैंस इतने चालाक हो सकते हैं कि उन्हीं को लूट लेंगे। बजरंगी भाईजान के अभिनेता को एक नाइट क्लब में चार लड़कियों ने (जो उन्हें अपना फैंस बता रही थी) लूट लिया जिससे सलमान हैरान रह गए हैं।

दरअसल कुछ समय पहले बिग बॉस 9 के होस्ट अपने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ मुंबई के एक नाइट क्लब में गए थे जहां किसी सेलेब्रिटी के अलावा कई आम लोग भी मौजूद थे। उन्हीं में से चार खूबसूरत लड़कियों ने सलमान के साथ बात करने की और तस्वीरें खिंचवाने की इच्छा जताई। अब सलमान तो ठहरे बड़े दिलवले, उन्होंने उन लड़कियों को इजाजत दी और थोड़ी देर बाद जब वे लड़कियां वहां से चली गई तब उन्हें एहसास हुआ कि उनके पर्स, सन ग्लासेस और बजरंगी भाईजान वाला लोकप्रिय पेंडेंट पर हाथ साफ हो चुका है।

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के साथ दोबारा काम करने पर तोड़ी चुप्पी

सलमान के बॉडीगार्ड ने उनसे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दी लेकिन उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और बस अपनी सेक्योरिटी बढ़ाने को कह दिया। इस बात का खुलासा सलमान की बहन अर्पिता ने एक वेबसाइट को बताते हुए किया और ये भी कहा कि सलमान काफी समय से किसी नाइट क्लब में नहीं गए हैं और उन्होंने पर्स रखना भी छोड़ दिया है।

सलमान अक्सर नाइट क्लब में अपनी ऐसी चीजे टेबल पर रख देते हैं लेकिन ये पहली बार था कि किसी ने उनको ऐसे लूटा। खैर हम उम्मीद करते है कि सलमान या किसी के भी साथ ऐसी वारदात कभी न हो।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement