Friday, May 17, 2024
Advertisement

जानिए कैसी रही 'प्रेम रतन धन पायो' की दूसरे दिन की कमाई

नई दिल्ली:- सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है। दिवाली के खास मौके पर रिलीज की गई फिल्म सलमान

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 14, 2015 13:42 IST
जानिए कैसी रही...- India TV Hindi
जानिए कैसी रही 'प्रेम रतन धन पायो' की दूसरे दिन की कमाई

नई दिल्ली:- सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' ने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है। दिवाली के खास मौके पर रिलीज की गई फिल्म सलमान खान और सोनम कपूर के अभिनय से सजी इस फिल्म को गुरुवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया।

सलमान खान और सूरज बड़जात्‍या की जुगलबंदी बॉक्‍स ऑफिस पर 16 साल के बाद एक फिर से नजर आई है और फिल्‍म को ज़बरदस्‍त रिस्‍पांस भी मिला है।

इसे भी पढ़े:- 'प्रेम रतन धन पायो' का बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका, 'बजरंगी भाईजान' का रिकॉर्ड टूटा

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “प्रेम रतन धन पायो का कलेक्शन गुरुवार को 40.35 करोड़ रुपए रहा, शुक्रवार को 31.03 करोड़ रुपए रहा, कुल 71.38 करोड़ रुपए। और उम्मीद है कि फिल्म शनिवार को 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी।”

india tv

उन्होंने एक ट्वीट कर बताया “प्रेम रतन धन पायो के दूसरे दिन की कमाई सलमान की फिल्म 'किक' और 'बजरंगी भाईजान' की पहले दिन से ज्यादा है। 'किक' ने पहले दिन 26.40 करोड़ रुपए की कमाई थी और 'बजरंगी भाईजान' ने 27.25 करोड़ रुपए की।”

india tv

सलमान की फिल्म की रिलीज के दिन ही सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारे लगी दिखाई दीं। फिल्म पूरे भारत में करीब 4500 स्क्रिन पर रिलीज की गई थी।

फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आए हैं, उनका प्रेम दिलवाले का किरदार लोगों ने खूब पसंद किया है। दर्शकों ने फिल्म को इस साल की सबसे बेहतरीन पारिवारिक फिल्म बताया। इस फिल्म में सलमान ने अपने एवरग्रीन प्रेम का किरदार निभाया है। फिल्म में वह सोनम कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएं और दर्शकों को इनकी कैमेस्ट्री भी काफी पसंद आई।

फिल्म में सलमान और सोनम के अलावा अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर, दीपक डोबरियाल और अरमान कोहली भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

अगली स्लाइड में देखिए 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement