1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Video: शाहरुख खान के OTT पर आने की खबरों के बीच सलमान खान का आया ये रिएक्शन

Video: शाहरुख खान के OTT पर आने की खबरों के बीच सलमान खान का आया ये रिएक्शन

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शाहरुख खान का नया वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2021 15:55 IST
Salman Khan welcomes Shahrukh Khan on OTT watch new video- India TV Hindi
Image Source : INSTA: SALMAN KHAN सलमान खान ने शाहरुख खान के OTT पर आने का किया स्वागत 

यह देखना काफी दिलचस्प है कि पिछले एक साल में अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन और यहां तक कि वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिषेक बच्चन तक बॉलीवुड के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने कैसे काम किया। फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। ओटीटी सूची से गायब होने वाले उल्लेखनीय अभिनेता शाहरुख खान हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक मजेदार वीडियो शेयर कर संकेत दिया था कि वो ओटीटी पर जल्द ही आ सकते हैं। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी उनका वीडियो साझा किया है और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उनका स्वागत किया है। 

इस वीडियो में अजय देवगन, सैफ अली खान का जिक्र है। एक बार फिर SRK ओटीटी पर अपने नहीं होने का 'डर' मजेदार अंदाज में पेश कर रहे हैं। इस वीडियो को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "हम्मम्म स्वागत नहीं करोगे शाहरुख खान का? #SiwaySRK #Ad'

दीपिका-रणवीर ने अलीबाग में लिया आलीशान बंगला, यहां शाहरुख सहित कई स्टार्स के हैं फार्महाउस

शाहरुख खान ने भी ये एड शेयर किया है।

इससे पहले शाहरुख ने जो वीडियो शेयर किया था, उसमें उन्हें उनके मुंबई विला की बालकनी में दिखाया गया था। वो हजारों की संख्या में अपने फैंस का आभार व्यक्त कर रहे थे। अभिनेता को इस बात पर गर्व होता है कि दूसरों के विपरीत उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं, लेकिन उनके सेक्रेटरी ने कहा कि यह सच हो सकता है लेकिन "आप भविष्य के बारे में कभी नहीं जानते क्योंकि सभी अभिनेताओं की अब उनकी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती हैं।" सेक्रेटरी के कहने का आशय यह था कि ओटीटी पर स्टार अपने प्रशसकों से उनके घरों में ही मिल रहे हैं।

सुपरस्टार डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक रिलीज होने की ओर इशारा कर रहे थे। तो, क्या यह शाहरुख के आने वाले वेंचर के लिए एक और पब्लिसिटी बिल्डअप था, या सिर्फ वीकेंड की मस्ती? जैसा कि वे कहते हैं, यह केवल समय ही बताएगा।

खबरों की मानें तो शाहरुख खान और नयनतारा को कथित तौर पर पुणे में अपनी बहुचर्चित फिल्म की शूटिंग के दौरान एक साथ देखा गया। तमिल निर्देशक एटली की अगली परियोजना के लिए दो एक्टर एक साथ आए हैं। हालांकि सितारों या निर्देशक की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। फिल्म में एक बेहतरीन कास्ट है, जिसमें सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और प्रियामणि शामिल हैं। तेलुगु अभिनेता राणा दग्गुबाती के भी बाद में शूटिंग में शामिल होने की उम्मीद है।

शाहरुख खान वाईआरएफ की 'पठान' में भी दिखाई देंगे। बताया जा रहा है कि इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। इससे पहले दोनों 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में साथ काम कर चुके हैं। 

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Click Mania
bigg boss 15