Saturday, May 04, 2024
Advertisement

इस बड़ी वजह से सलमान खान बेचेंगे अपनी पेंटिंग्स!

सलमान खान ने अपने अभिनय से तो दर्शकों को काफी प्रबावित कर ही चुके हैं। लेकिन इसके अलावा वह उन्हें पेटिंग करने का भी काफी शौक है। उनकी की पेटिंग्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। वह अपने करीबी दोस्त को भी अक्सर पेंटिंग गिफ्ट करते हैं। लेकिन...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2017 16:51 IST
salman khan
- India TV Hindi
salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने अभिनय से तो दर्शकों को काफी प्रबावित कर ही चुके हैं। लेकिन इसके अलावा वह उन्हें पेटिंग करने का भी काफी शौक है। उनकी की पेटिंग्स सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। वह अपने करीबी दोस्त को भी अक्सर पेंटिंग गिफ्ट करते हैं। लेकिन अब वह अपने हुनर को चैरिटी के लिए इस्तेमाल करने वाले हैं। वैसे ये तो हम सभी जानते हैं कि किसी की मदद के सलमान हमेशा सबसे आगे खड़े होते हैं, अब अपनी पेंटिग्स का इस्तेमाल कर जरूरतमांदो की मदद करेंगे।

दरअसल बीते वर्ष सलमान की एक मां और बेटे वाली पेंटिंग को खरीदने के लिए उनके फैन ने 20 लाख रुपए कीमत लगाई। लेकिन दबंग खान ने उस वक्त इसे बेचने से मना कर दिया। हालांकि बाद में उन्हें इसी पेंटिंग के लिए जब 1 करोड़ रुपए का ऑफर आया तो उन्होंने यह बेच दी और इन पैसों को उन्होंने अपने फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन में लगा दिया।

लेकिन अब खबर आई है कि सलमान ने इस तरह के ऑफर्स को ध्यान में रखते हुए अपनी बाकी पेंटिंग्स को भी बेचने के बारे में सोचा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि, "वह अपनी पेंटिंग्स में जिंदगी के लम्हों को दिखाते हैं। वह ये पैसों और नाम के लिए नहीं बल्कि खुशी के लिए करते हैं। लेकिन अब उनकी खास पेंटिंग्स भी अब सेल के लिए रखी जाएंगी।"

सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement