Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अगर ऐसा न होता तो कंगना रनौत नजर आतीं एडल्ट फिल्मों में

कंगना रनौत ने आज अपने अलग अंदाज और शानदार अभिनय के दम पर दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनी ली है। खूबसूरत अदाकारा कंगना 23 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत से सिनेमाजगत में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2017 15:59 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज अपने अलग अंदाज और शानदार अभिनय के दम पर दुनियाभर में अपनी खास पहचान बनी ली है। खूबसूरत अदाकारा कंगना 23 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत से सिनेमाजगत में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में क्वीन, फैशन और 'तनु वेड्स मनु' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते है अपने इस फिल्मी को तय करने के लिए वह किस तरह के रास्तों पर चलकर आई हैं। कंगना एक टीवी शो में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एक एडल्ट फिल्म लगभग साइन कर ही चुकी थीं। सिर्फ इतनी ही नहीं उन्होंने इस फिल्म के लिए फोटोशूट तक करवा लिया था। लेकिन अचानक उन्हें ऐसा महसूस होने लगा कि यह उनके लिए ठीक नहीं है और उन्होंने फिल्म से अलग हो गईं।

कंगना ने बताया, जब वह अपने लिए काम की तलाश कर रही थीं, तब उन्हें इस एल्डल फिल्म का ऑफर मिला। उन्होंने कहा, "मैंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया था, इसके लिए मैंने फोटेशूट भी करवा लिया था। लेकिन यह किसी सी ग्रेड की फिल्म जैसी लग रही थी। मुझे कुछ ठीक नहीं लगा को मैंने इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए। तभी मुझे 'गैंगस्टर' फिल्म के लिए ऑफर मिला और मैंने इसे हां कर दिया। इसके बाद उस एडल्ट फिल्म के प्रोड्यूसर ने मुझे काफी वक्त तक परेशान किया, क्योंकि मैंने उनकी फिल्म करने से इनकार कर दिया था। अगर तब मुझे 'गैंगस्टर' नहीं मिली होती तो मैं इस फिल्म में जरूर काम करती।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement