1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग, कोरोना वायरस की वजह से कड़े इंतजाम

सलमान खान 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग, कोरोना वायरस की वजह से कड़े इंतजाम

मुंबई के बाहरी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहाँ सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 30, 2020 16:08 IST
salman khan, bollywood news, tv news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान 2 अक्टूबर से शुरू करेंगे 'राधे' की शूटिंग

सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी 'राधे' की शूटिंग 2 अक्टूबर से कर्जत के एनडी स्टूडियो में फिर से शुरू करने जा रहे हैं। यह शूटिंग 15 दिन होगी इसके बाद पैचवर्क के लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो में अंतिम शूटिंग को भी अंजाम दिया जाएगा। कोरोना वायरस की वजह से सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और सरकार द्वारा निर्धारित एसओपी का पालन किया जाएगा, साथ ही टीम के कलाकारों और क्रू की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सावधानी भी बरती जाएगी। मुंबई के बाहरी इलाके में फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी और रोजमर्रा की यात्रा से बचने के लिए, प्रोडक्शन टीम ने स्टूडियो के करीब एक होटल बुक किया है, जहाँ सभी क्रू के रुकने की व्यवस्था की जाएगी।

रणदीप हुड्डा ने शुरू की सलमान खान की मूवी 'राधे' के लिए डबिंग, हाल ही में हुई है सर्जरी

सुरक्षा के लिए किसी भी सदस्य को शूटिंग की अवधि के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मिलने की अनुमति नहीं होगी। प्रोडक्शन से जु़ड़े एक सूत्र ने बताया कि “कोविड-19 परीक्षणों का पहला दौर संपूर्ण क्रू पर किया गया है और किसी का भी रिजल्ट पॉजिटिव नहीं आया है। दूसरा परीक्षण सेट पर नजदीकी लोगों पर किया जाएगा, जिसमें अभिनेता और कोर टीम शामिल हैं। लास्ट मिनट की कंफ्यूजन से बचने के लिए एक विशेष वीडियो के माध्यम से सेट पर फॉलो किये जाने वाले प्रोटोकॉल के बारे में सभी क्रू मेंबर्स को भी जानकारी दे दी गई है। सलमान सेट पर पूरी सावधानी बरतने में सटीक हैं, उनके सुझावों के साथ सेट पर एक डॉक्टर और एक विशेष टीम होगी जो जांच करेगी और सुनिश्चित करेगी कि स्वच्छता का ध्यान रखा जा रहा है।"

दिशा पाटनी ने शुरू की 'राधे' की तैयारी, नये प्रोजेक्ट का भी जल्द करेंगी ऐलान जल्द

सलमान के भाई सोहेल खान और बहनोई अतुल अग्निहोत्री फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। परिवहन के सभी साधनों को नियमित रूप से सेनिटाइज किया जाएगा। सोहेल खान ने कहा- “हम खुश हैं कि राधे की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है। हमने फिल्म के पूरे क्रू मेंबर्स के लिए एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने की कोशिश की है। सभी विभागों को कोविड-19 के लिए परीक्षण करना होगा। हम एक एयर बबल बना रहे हैं। परिवहन के सभी साधनों को सेनिटाइज़ किया जाएगा। एक डॉक्टर के साथ एक स्वास्थ्य और सुरक्षा अधिकारी एवं एक एम्बुलेंस सेट पर मौजूद रहेगी। फिल्म के सेट, अभिनेताओं और कोर टीम के करीबी लोगों के लिए दूसरा परीक्षण भी किया जाएगा। सभी सरकारी जनादेशों, बीमा का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। साथ ही उपयोग के बाद पीपीई किट और मास्क को सही ढंग से डिस्पोज़ करने के लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित कर्मियों की एक टीम शामिल की गई है।"

अतुल अग्निहोत्री ने कहा, "एक्शन पैचवर्क खत्म करने के लिए चेन्नई से एक्शन डायरेक्टर की टीम शामिल होगी। हम बिना किसी कोविड मामलों या उस तरह के झंझटों के बिना शूटिंग पूरी करने की उम्मीद कर रहे हैं। हम इस दौरान देखभाल और सुरक्षा बनाये रखने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।”

बता दें, सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ दिलचस्प किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X