1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss: ये हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की सबसे चर्चित 5 रोमांटिक तस्वीरें, उस वक्त भी खूब मचाई थी धूम

Bigg Boss: ये हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की सबसे चर्चित 5 रोमांटिक तस्वीरें, उस वक्त भी खूब मचाई थी धूम

'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। आज हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की 5 रोमांटिक मोमेंट्स की तस्वीरें दिखाते हैं जो बीते सीजन में खूब चर्चा में रहीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 21, 2021 13:39 IST
Shehnaaz Kaur Gill and Sidharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDNAAZ5050 Shehnaaz Kaur Gill and Sidharth Shukla 

'बिग बॉस 14' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ऐसे में 13वें सीजन के कंटेस्टेंट्स की भी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल लगातार लाइमलाइट में बने हुए हैं। आज हम आपको सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की 5 रोमांटिक तस्वीरें दिखाते हैं जो बीते सीजन में खूब चर्चा में रहीं। 

Watch Video: 'बिग बॉस 14' में फिर से वापसी कर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज, सामने आया पहला वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की इस तस्वीर को देखिए। ये तस्वीर शो के दौरान की है। जिसमें दोनों सितारों ने एक टास्क के दौरान घर में रोमांटिक गाने पर एक साथ डांस किया था।

सिद्धार्थ और शहनाज शो के दौरान एक दूसरे के पक्के दोस्त बन गए। शो में कभी सिद्धार्थ शहनाज से नाराज हुए तो कभी शहनाज सिद्धार्थ से लेकिन दोनों की दोस्ती इतनी पक्की थी कि बाद में दोनों की फिर से दोस्ती भी हो जाती थी।

शो ऑनएयर होने से पहले 'Bigg Boss 14' से जुड़े हुए ये 4 बड़े खुलासे, 2 खुद सलमान खान ने ही किए

शो के दौरान शहनाज हमेशा मौजमस्ती करती नजर आईं। शहनाज की ये आदत ना केवल सिद्धार्थ बल्कि घरवालों को भी खूब पसंद थी। ये तस्वीर उस वक्त की है जब शहनाज सिद्धार्थ को घरवालों की नजरों से दूर अपनी बातों में कुछ समझाने की कोशिश कर रही थीं। इन दोनों की ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

'बिग बॉस 13' के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसकी वजह से उन्हें अचानक शो से जाना पड़ा था। जब सिद्धार्थ ने दोबारा शो में एंट्री ली थी तो 'बिग बॉस' ने शहनाज को कन्फेशन रूम में बुलाकर सरप्राइज दिया था। शहनाज सिद्धार्थ के शो से जाने से बहुत उदास थीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने सिद्धार्थ को शो में देखा तो वो बहुत खुश हो गई थीं। साथ ही झट से उन्हें गले भी लगा लिया था।

शहनाज हमेशा से चाहती थीं कि अगर वो 'बिग बॉस सीजन 13' ना जीते तो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला के नाम ही ट्रॉफी हो। ये तस्वीर उस वक्त की है जब सिद्धार्थ शो जीत चुके थे। शहनाज उस वक्त तुरंत स्टेज पर आई थीं और सिद्धार्थ को झट से गले भी लगा लिया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment