Friday, April 19, 2024
Advertisement

Katrina Kaif Birthday: सलमान खान ने कटरीना के लिए लिखा प्यारा सा नोट

 कैटरीना कैफ आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास अवसर पर उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया है। कई सेलेब्स ने भी उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2021 23:39 IST
photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SALMAN KHAN Katrina Kaif Birthday: सलमान खान ने कटरीना के लिए लिखा प्यारा सा नोट

बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत ऐक्ट्रेस  कैटरीना कैफ ने काफी मेहनत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया है। एक समय पर कटरीना को काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा था। कैटरीना कैफ आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं।इस खास अवसर पर उनके तमाम चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे विश किया है। कई सेलेब्स ने भी उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 

अब, बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने कैट को उनके 38वें जन्मदिन पर बधाई देने के लिए प्यारा सा नोट अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। सलमान ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं! सलमान खान के पोस्ट करते ही कमेंट सेक्शन में उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं। अब तक इस पोस्ट को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चूके हैं।

इससे पहले,  कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह रेड कलर के स्विमसूट में नजर आ रही है और स्विमिंग पूल में खड़ी होकर मुस्कुरा रही हैं।  कैटरीना कैफ ने इसके साथ लिखा, 'बर्थडे। हमेशा प्यार देने के लिए आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद।' ऐक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले, कैटरीना ने अपने जन्मदिन पर मिली सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए आभार व्यक्त करने के लिए एक पोस्ट साझा किया था। पूल में मस्ती करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "जन्मदिन। आप सभी को हमेशा प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।" ऐक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो  सलमान और कैटरीना आखिरी बार अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में साथ नजर आए थे।  कैटरीना कैफ की कई फिल्में आने वाली हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' पिछले ही साल बनकर तैयार है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। यह फिल्म कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है। इसके अलावा कटरीना 'फोन भूत' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement