1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'संजू' फिल्म के टाइटल से अभिनेत्री नरगिस का है ये कनेक्शन

'संजू' फिल्म के टाइटल से अभिनेत्री नरगिस का है ये कनेक्शन

 फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म "संजू" का नया पोस्टर जारी कर दिया है जिसमे नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नज़र आ रही हैं। निर्देशक ने बताया कि फ़िल्म का शीर्षक "संजू" है क्योंकि संजय दत्त की माँ और प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त अभिनेता को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: June 06, 2018 22:56 IST
संजू- India TV Hindi
संजू

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म "संजू" का नया पोस्टर जारी कर दिया है जिसमे नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला नज़र आ रही हैं। निर्देशक ने बताया कि फ़िल्म का शीर्षक "संजू" है क्योंकि संजय दत्त की माँ और प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त अभिनेता को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी।

प्रेमप्रसंग, बाप-बेटे का याराना और संजय दत्त की दोस्ती से वाकिफ़ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

मनीषा कोइराला को विंटेज ब्लैक एंड वाइट युग मे दर्शाते हुए, पोस्टर में प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त की झलक साफ़ दिखाई दे रही है। संजय दत्त और उनकी माँ के बीच भावनात्मक बंधन से हमे रूबरू करवाने के बाद, "संजू" माँ-बेटे की प्यारभरी जोड़ी को पेश करने के लिए तैयार है।

हाल ही में रिलीज हुए संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकरों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। निर्देशक ने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X