Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऑस्कर विनर निर्माता गुनीत मोंगा सान्या मल्होत्रा के साथ बनाने जा रही हैं फिल्म

 ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' की निर्माता गुनीत मोंगा एक हिंदी फिल्म बनाएंगी जिसमें अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अभिनय करेंगी। 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2019 10:25 IST
 गुनीत मोंगा, सान्या...- India TV Hindi
 गुनीत मोंगा, सान्या मल्होत्रा

नई दिल्ली: ऑस्कर विजेता शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' की निर्माता गुनीत मोंगा एक हिंदी फिल्म बनाएंगी जिसमें अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अभिनय करेंगी। 'द अमेरिकन सेंटर' में नेटफ्लिक्स द्वारा 'पीरियड. एंड ऑफ सेंटेंस' की स्पेशल स्क्रीनिंग के इतर मोंगा ने आईएएनएस से कहा, "हम एक हिंदी फिल्म कर रहे हैं जिसमें सान्या मल्होत्रा हैं। यह फिल्म एक छोटे शहर की एक युवा लड़की की आज की कहानी है।"

सान्या को 'दंगल', 'पटाखा', 'बधाई हो' और 'फोटोग्राफ' के लिए जाना जाता है। मोंगा जहां सान्या के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, वह क्षेत्रीय सिनेमा में भी प्रवेश करने की योजना बना रही हैं। इसके लिए वे तमिल फिल्म 'सूराराई पोत्रू' का निर्माण कर रही हैं जिसमें सुपर स्टार सूरिया हैं। इसका निर्देशन सुधा कोंगारा कर रही हैं। 'सिख्या एंटरटेनमेंट' की अगुआ मोंगा अपनी परियोजना के बारे में बताते समय बच्चों जैसी उत्साहित थीं।

मोंगा ने कहा, "सूरिया, राजशेखर कर्पूर सुंदर पांडियान और सुधा के साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय है। एक और महिला निर्देशक ('पीरियड..' की निर्देशक रायका जेहताब्जी के बाद) के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव है। यह बहुत अलग अनुभव है, क्योंकि मुझे वह भाषा समझ नहीं आती, लेकिन सभी लोग वास्तव में खुश हैं।"

मोंगा ने कहा, "सेट पर जाने में अच्छा लगता है। हम सब अंग्रेजी में बात करते हैं। लेकिन संवाद समझ में नहीं आते हैं। लेकिन हम सब सिनेमा की भाषा समझते हैं। हमने एक सप्ताह शूटिंग की और अब नियमित ब्रेक है और हम दोबारा दो सप्ताह के बाद शूटिंग शुरू कर देंगे और तब तीन महीने तक शूटिंग करेंगे।"

उन्होंने कहा, "नेटफ्लिक्स दुनिया बदल रहा है। 'पीरियड..' को अपने प्लेटफॉर्म पर लाकर उन्होंने हमें 190 देशों में पहुंचा दिया है। अब यह मुद्दा व्यापक हो गया है इससे हम कई तरीकों से सशक्त हो गए हैं।" भारत में मासिक धर्म स्वच्छता प्रबंधन को सुधारने के लिए यहां 'पीरियड..' की विशेष स्क्रीनिंग किए जाने के बाद विशेषज्ञों ने चर्चा की थी।

Also Read:

SOTY2 Song Fakira Out: टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे रोमांस करते आए नजर

'सड़क 2' मेरे लिए नई शुरुआत नहीं है- महेश भट्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement