Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sapna Choudhary song: घूंघट ओढ़कर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देखिए Video

Sapna Choudhary  का नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 03, 2019 14:40 IST
Sapna Choudhary song- India TV Hindi
Sapna Choudhary song

मुंबई: सपना चौधरी अपने डांस से फैन्स को दीवाना कर देती हैं, सपना चौधरी का लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग महीनों पहले टिकट खरीदकर रख लेते हैं। सपना भले ही अब स्मार्ट हो गई हैं और ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, लेकिन आज भी फैन्स को सपना का वही हरियाणवी डांस पसंद आता है जब वो सूट पहनकर स्टेज पर डांस करती हैं। सपना भले ही आज बड़ी स्टार बन गई हैं लेकिन स्टेज शो करना सपना ने नहीं छोड़ा है। तभी तो आज भी वो अक्सर सूट पहनकर हरियाणवी गाने पर स्टेज शो करती हैं। 

हाल ही में सपना ने एक स्टेज शो किया और वहां से वीडियो वायरल हो रहा है। इस परफॉर्मेंस के दौरान सपना ने नीले रंग का सूट पहना था। सपना के फैन ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर डांस करती दिख रही हैं। देखते ही देखते ये गाना वायरल हो गया।

बता दें, सपना चौधरी बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी हैं। साल 2018 में बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनी सपना के लिए बिग बॉस नई बुलंदियां लेकर आया। भले ही सपना चौधरी इस शो से जल्दी बाहर हो गईं लेकिन इसके बाद उनके लुक में जबरदस्त परिवर्तन आया। उन्हें कई फिल्मों में भी डांस करने का मौका मिला। 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन टिकटॉक वीडियो और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Also Read:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने पूरे किए 3000 एपिसोड, गणेश चतुर्थी वाले दिन मोहसिन-शिवांगी ने सेलिब्रेट किया

टीवी के इस फेमस एक्टर ने ठुकराया 'बिग बॉस 13' का ऑफर, ये है पीछे की वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement