1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टीवी के इस फेमस एक्टर ने ठुकराया 'बिग बॉस 13' का ऑफर, ये है पीछे की वजह

टीवी के इस फेमस एक्टर ने ठुकराया 'बिग बॉस 13' का ऑफर, ये है पीछे की वजह

टीवी के हैंडसम हंक और सीरियल 'विदाई' फेम अंगद हसीजा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 19:38 IST
अंगद हसीजा- India TV Hindi
अंगद हसीजा

टीवी के हैंडसम हंक और सीरियल 'विदाई' फेम अंगद हसीजा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अंगद ने हाल ही में खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया। साथ ही इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए अंगद ने बताया कि मुझे नहीं लगता यह शो मेरे लिए है। अंगद आगे कहते हैं कि मुझे नहीं लगता मैं बिग बॉस हाउस में रह पाउंगा। क्योंकि वहां रहने के लिए आपके अंदर काफी सहनशीलता चाहिए। जो मेरे अंदर नहीं है।

साथ ही अंगद ने कहा कि सबसे ज्यादा तो मेरा नेचर ऐसा है। मुझे इससे पहले भी बिग बॉस का ऑफर मिला था लेकिन मैंने तब भी मना कर दिया था। लेकिन बिग बॉस शुरू होने से आए दिन लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या आप बिग बॉस हाउस जा रहे हैं तो मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं बिग बॉस हाउस नहीं जा रहा हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद को बिदाई ने काफी पॉपुलैरिटी दिलाई साथ ही सीरियल फुलवा, राम मिलाई जोड़ी, अमृत मंथन में नजर आए थे। टीवी के बाद अंगद वेब शो इश्क आजकल में भी नजर आ चुके हैं।

बिग बॉस की बात करें यह 29 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है। इस सीजन में चंकी पांडे, सुरभी ज्योति, दलजीत कौर, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, मुग्धा गोडसे जैसे सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं। सीजन 13 की शूटिंग मुंबई की 'फिल्म सिटी' में किया जाएगा।

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 3 दिन में कमाए 79.08 करोड़

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Update 2 September: अनुराग ने Bajaj पर लगाया ऐसा इल्जाम, सुनकर दंग रह गई प्रेरणा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment