1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'लव आजकल 2' के सेट पर सारा अली खान को किस बात पर समझा रहे हैं कार्तिक आर्यन, भरोसा नहीं तो देखें तस्वीरें

'लव आजकल 2' के सेट पर सारा अली खान को किस बात पर समझा रहे हैं कार्तिक आर्यन, भरोसा नहीं तो देखें तस्वीरें

2009 की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का सिक्वल बनने जा रहा है। इसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि 2009 की बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 11, 2019 8:46 IST
सारा अली खान-कार्तिक...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान-कार्तिक आर्यन

2009 की सुपरहिट फिल्म लव आजकल का सिक्वल बनने जा रहा है। इसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रोमांस करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि 2009 की बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान नजर आए थे। इसके अलावा फिल्म में ऋषि कपूर थे और इस फिल्म के डॉयरेक्टर इम्तियाज अली थे। और अब इस फिल्म के सिक्वल में सिंबा एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आयर्न नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी, जिन्होंने बीते साल 'सिम्बा' और 'केदारनाथ' से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 'लव आजकल 2' के सेट से बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों शूटिंग के दौरान किस करते नजर आ रहे थे। वीडियो को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया था और अब सेट से दो तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें ये एक-दूसरे के साथ खड़े हुए हैं।

ताजा तस्वीरों में जहां कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार को स्माइली फेस के साथ टकटकी लगाकर देख रहे हैं, वहीं सारा अली खान के चेहरे पर किसी बात की चिंता नजर आ रही है। हालांकि कार्तिक आर्यन के चेहरो को देखकर आप समझ जाएंगे कि वो सारा अली खान के चेहरे के अलावा किसी भी चीज पर नजर नहीं घुमाना चाहते हैं। जिस अंदाज में वो सारा को देख रहे हैं, उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि सारा के चेहरे से नजरें हटा पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है।

आपको बता दें 'कॉफी विद करण' पर सारा अली खान ने यह खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। इसके बाद से लगातार दोनों की चर्चाएं हो रही हैं। यहां तक कि जब कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म 'लुका छुपी' को प्रमोट कर रहे थे तब उन्हें बार-बार सारा अली खान के सवाल से दो-चार होना पड़ा था।

कार्तिक आर्यन जब करण जौहर के शो पर गए थे तब उन्होंने बताया था कि वो सारा अली खान को डेट पर ले जाने के लिए रुपये बचा रहे हैं। असल में सैफ अली खान ने कहा था कि अगर कार्तिक आर्यन के पास पैसे हैं तो वो सारा को डेट पर ले जा सकते हैं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X