Friday, March 29, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने शेयर की वर्कआउट की थ्रोबैक वीडियो, कहा- दृढ़ संकल्प के साथ उठिए...

फिल्मों की बात करें तो सारा अली खान 'कुली नंबर वन' के रीमेक और 'अतरंगी रे' में नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2020 15:56 IST
सारा अली खान ने शेयर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान ने शेयर किया वर्कआउट करते हुए पुराना वीडियो

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। बॉलीवुड की हस्तियां भी इन दिनों अपना पसंदीदा काम कर रही हैं। कोई किचन में स्वादिष्ट व्यंजन बना रहा है तो कुछ अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान भी इन दिनों अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रख रही हैं। वो पहले भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो साझा कर चुकी हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप भी मोटिवेट हो जाएंगे।

सारा अली खान इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हल्के भार के लिए प्रार्थना मत करिए, मजबूत बैक के लिए काम करिए.. दृढ़ संकल्प के साथ उठिए और संतुष्ट होकर सोइए.. खुद को दरार की अनुमति ना दें.. और अगर आप गिरे, रुकें या असफल हों तो वापस पटरी पर लौट आएं। #flashbackfriday'

हाल ही में सारा उन दिनों को भी मिस कर रही थीं, जब वो शूटिंग के लिए बाहर जाया करती थीं। उन्होंने अपनी फोटोज का एक कोलाज बनाकर शेयर किया था।

काम की बात करें तो सारा पर्दे पर आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आईं थी, उनके साथ कार्तिक आर्यन भी थे।

वह अगली बार 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। सारा को 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement