Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 5: जॉन अब्राहम की फिल्म ने 5 दिन में कमाए 56 करोड़ रुपये

जॉन अब्राहम की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज के 5 दिन बाद भी अच्छी कमाई कर रही है। अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ रिलीज होने के बावजूद दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2018 15:05 IST
John Abraham, Manoj Bajpayee- India TV Hindi
Image Source : IMDB John Abraham, Manoj Bajpayee

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज के 5 दिन बाद भी अच्छी कमाई कर रही है। अक्षय कुमार की 'गोल्ड' के साथ रिलीज होने के बावजूद दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं। 15 अगस्त (बुधवार) को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन तो अच्छा बिजनेस किया, था, लेकिन गुरुवार और शुक्रवार को इसके कलेक्शन में गिरावट आ गई थी। हालांकि शनिवार और रविवार को फिल्म ने फिर तेजी पकड़ी। फिल्म ने रविवार (19 अगस्त) तक 56 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। फिल्म ने बुधवार को 20.52 करोड़ रुपये, गुरुवार को 7.92 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 9.18 करोड़ रुपये, शनिवार को 9.03 करोड़ रुपये और रविवार को 10.26 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

फिल्म में जॉन को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा रहा है। इस फिल्म को भारत में करीब 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

15 अगस्त को रिलीज हुए 'गोल्ड' ने पहले दिन करोड़ रुपये कमाए थे। 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' अक्षय और जॉन की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है।

Also Read:

जाह्नवी कपूर को मिली तीसरी फिल्म, 'दोस्ताना 2' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनी जोड़ी?

एक्टर सिद्धार्थ ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दिए 10 लाख रुपये, लोगों से की मदद की अपील

प्रियंका चोपड़ा ने अनाथ आश्रम में 'तूने मारी एंट्रिया' पर किया डांस, निक जोनस ने शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement