1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'नायक' का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

'नायक' का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर मानते हैं कि 'नायक : द रियल हीरो' के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। उन्होंने कहा- नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2019 13:48 IST
Anil kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR Anil kapoor

अभिनेता अनिल कपूर(Anil Kapoor) मानते हैं कि 'नायक : द रियल हीरो' के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने 'स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो' में 'टी20 धमाल' शूट से आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।"

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'नायक.' एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म 'मुधलवन' की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा, "विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।"

अभिनेता अपनी नई फिल्म 'टोटल धमाल' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है। मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे।

'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता 'फॉक्स स्टार स्टूडियो', 'अजय देवगन फिल्म्स', अशोक ठकेरिया, कुमार, 'श्री अधिकारी ब्रदर्स', आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X