Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जालसाजी का शिकार हुईं शबाना आजमी, ऑनलाइन खरीदारी पड़ी महंगी

एक ट्विटर पोस्ट में, 70 वर्षीय अभिनेत्री ने दावा किया कि प्लेटफॉर्म पर ऑर्डर देने के बाद उन्हें लिविंग लिक्विड्ज़ द्वारा धोखा दिया गया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2021 18:58 IST
Shabana Azmi- India TV Hindi
Image Source : ARCHIVE जालसाजी का शिकार हुईं शबाना आजमी

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने गुरुवार को एक शराब डिस्ट्रीब्यूटर प्लेटफॉर्म पर कथित तौर पर उन्हें ठगने का आरोप लगाया। एक ट्विटर पोस्ट में, 70 वर्षीय अभिनेत्री ने दावा किया कि प्लेटफॉर्म पर ऑर्डर देने के बाद उन्हें लिविंग लिक्विड्ज़ द्वारा धोखा दिया गया था। इसी के साथ शबाना ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को ऑनलाइन पेमेंट स्कैम को लेकर अलर्ट किया।

आज़मी ने डिलीवरी प्लेटफॉर्म के साथ अपने लेन-देन का विवरण साझा करते हुए लिखा, "सावधान रहें कि मुझे उनके द्वारा धोखा दिया गया है। #लिविंग लिक्विडज़ मैंने पहले पेमेंट किया और जब ऑर्डर किया गया आइटम नहीं आया तो उन्होंने मेरे कॉल उठाना बंद कर दिया।" 

हालांकि, अभिनेत्री ने लेन-देन की राशि का उल्लेख नहीं किया और यह भी बताया कि क्या उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज की है।जबकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने कमेंट्स सेक्शन में अभिनेत्री को बताया किया किशराब डिस्ट्रीब्यूटर प्लेटफॉर्म के लिए गूगल पर दिखाया गया अधिकांश फ़ोन नंबर नकली हैं, अन्य ने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज करने की सलाह दी।

पिछले दिनों अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर सहित बॉलीवुड हस्तियां ऑनलाइन स्कैम का शिकार हुई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आज़मी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता-स्टारर 'शीर कोरमा' में दिखाई देंगी।

फिल्म निर्माता फ़राज़ आरिफ अंसारी की 'शीर कोरमा', दो समलैंगिक महिलाओं के बीच की प्रेम कहानी है। यह फिल्म भारतीय फिल्म महोत्सव स्टटगार्ट में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। 21 से 25 जुलाई तक होने वाले फिल्म महोत्सव के 18वें संस्करण को कोविड-19 महामारी के मद्देनजर वर्चुअल फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement