Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सुहाना खान ने कहा- ट्रोलिंग से पड़ता है फर्क, बचपन में अटेंशन से थी नफरत

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग से फर्क पड़ता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2018 17:09 IST
सुहाना खान- India TV Hindi
सुहाना खान

नई दिल्ली: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने वॉग मैगजीन के कवर पर अपना डेब्यू कर लिया है। उन्होंने अपना पहला इंटरव्यू भी मैगजीन को दिया, जिसमें उन्होंने स्टार किड होने के फायदे-नुकसान से लेकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग और अपने एक्टिंग करियर की बात की।

सुहाना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण ट्रोल होती रहती हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंन मैगजीन से कहा- घर पर सभी चीजें नॉर्मल है, लेकिन असली चैलेंज घर के बाहर है। मुझे अभी भी मुश्किल होती है क्योंकि लोगों को लगता है कि वो आपको जज कर सकते हैं। खासकर सोशल मीडिया पर। मेरे प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें लीक होती रहती हैं। बहुत लोग आपके बारे में बात करते हैं। वो आपको नहीं जानते और उन्हें यह भी नहीं पता होता कि वो क्या बात कर रहे हैं, लेकिन वो बस बातें करते हैं। इससे आपके आत्म-विश्वास पर फर्क पड़ता है। मैं खुद को कहती रहती हूं कि नफरत करने वाले आपसे नफरत करते रहेंगे, लेकिन मैं ईमानदारी से यह नहीं कह सकती कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि मैं खुद से कहती रहती हूं कि लोगों की समस्यायें मुझसे भी बड़ी हैं।

सुहाना ने यह भी बताया कि स्टारकिड होने के कारण उन्हें किन परेशानियों से गुजरना पड़ा। उन्होंने कहा- मुझे बहुत जल्दी समझ आ गया था कि हमारे लिए सब अलग है, लेकिन मुझे कभी अपने पापा के पॉपुलैरिटी के बारे में नहीं पता था। जब मैं 5 साल की थी, तब वो मुझे स्कूल छोड़ने आते थे. लोग उन्हें देखते ही रह जाते थे। उन्हें कोई सुहाना के पापा नहीं कहता था, जो मैं चाहती थी। इसने मुझे कंफ्यूज कर दिया। वो मुझसे गले मिलना चाहते थे और मैं उन्हें कार में धक्का दे देती थी। मुझे अटेंशन पसंद नहीं था।

सुहाना ने बहुत पहले ही सोच लिया था कि उन्हें एक्टिंग करनी है। उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई एक पल था जब मैंने एक्टिंग करने का फैसला लिया था। मेरे पेरेंट्स ने जब मेरा परफॉर्मेंस देखा था, तब उन्हें एहसास हुआ था कि मैं एक्टिंग के लिए सीरियस हूं।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका और निक की शादी के सवाल पर शाहरुख खान का अटपटा जवाब, कभी जुड़ा था साथ नाम

Friday Release: ‘फन्ने खां’, ‘मुल्क’ और ‘कारवां’ में कौन मारेगा बाज़ी

Dhadak Box Office Collection: 100 करोड़ रुपए के क्लब में पहुंची जाह्नवी और ईशान की रोमांटिक कहानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement