1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी पहली गुरु सरोज खान के निधन पर जताया शोक, लिखा- आपकी बहुत याद आएगी

शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी पहली गुरु सरोज खान के निधन पर जताया शोक, लिखा- आपकी बहुत याद आएगी

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई हैं। उनके निधन पर शाहरुख खान ने शोक जताया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2020 17:05 IST
saroj khan and shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAROJKHANOFFICIAL सरोज खान और शाहरुख खान

कोरियोग्राफर सरोज खान के जाने से बॉलीवुड शोक में डूब गया है। सरोज खान इस दुनिया को अलविदा कहकर चली गई हैं। सरोज खान के जाने के बाद उनके साथ बिताए पलों कों सभी याद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। शाहरुख ने ट्वीट करके बॉलीवुड में अपनी पहली टीचर को याद किया है।

शाहरुख ने ट्वीट किया, "फिल्म इंडस्ट्री में मेरी पहली असल शिक्षिका। उन्होंने मुझे घंटों तक सिखाया कि फिल्म डांसिंग के लिए 'डिप' कैसे किया जाता है। सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं। आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। मेरी देखभाल करने के लिए शुक्रिया।"

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था- "सरोज खान जी ने मुझे एक बार कहा था कि बेटा काम जब मिले तो कभी ना मत कहना, क्योंकि जब नहीं मिलता है तो बहुत दुख होता है। ऐसा कभी मत बोलना कि अरे यार कितना काम है, सिर्फ काम करते जाना। कोई पैसा दे तो खुशी से ले लेना, क्योंकि काफी चांस है कि जिंदगी भर नहीं रहेगा।"

सरोज खान ने शाहरुख खान को दिया था गुरुमंत्र: बेटा काम कुछ मिले, मना मत करना, क्योंकि...

माधुरी दीक्षित, अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सरोज खान के निधन पर शोक जताया है। माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को अपनी गुरु बताया है।

सरोज खान के निधन पर टूट गईं उनकी पसंदीदा स्टूडेंट माधुरी, लिखा- मैंने अपना दोस्त और गुरु खो दिया

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का बीती रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। उन्हें पिछले महीने सांस में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सेहत में सुधार हो रहा था, लेकिन डायबिटीज की समस्या के कारण उनकी हालत बिगड़ गई। सरोज खान का कोविड 19 टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वह 71 साल की थीं। मलाड के कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X