1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने किया खुलासा, 5 साल के अबराम सोचते हैं ऐसा

शाहरुख खान ने किया खुलासा, 5 साल के अबराम सोचते हैं ऐसा

शाहरुख खान अपनी फिल्मों और अन्य कामों में व्यस्त रहने के बावजूद हमेशा ही अपने परिवार और बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हें। किंग खान का मानना है कि बच्चों को हमेशा अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए। गौरतलब है कि शाहरुख खुद तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2018 8:56 IST
Abram- India TV Hindi
Abram

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों और अन्य कामों में व्यस्त रहने के बावजूद हमेशा ही अपने परिवार और बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेते हें। किंग खान का मानना है कि बच्चों को हमेशा अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए। गौरतलब है कि शाहरुख खुद तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम के पिता हैं। अबराम रविवार को 5 चाल के हो गए हैं। इस मौके पर शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिन्हें वह अपना 'सनशाइन' कहते हैं।

शाहरुख ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरा सनशाइन आज 5 साल का हो गया लेकिन वह सोचता है कि वह 9 साल का है। अगर आप उससे मिलें तो कृपया उसे यह न बताएं। बच्चों को अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए, अपनी बात कहनी चाहिए और अपने छोटे-छोटे सपनों पर विश्वास करना चाहिए। और हां, अपने पापा को बार-बार गले लगाना चाहिए।"

बता दें कि शाहरुख ने गौरी के साथ वर्ष 1991 में शादी की थी। उनका एक बेटा आर्यन और बेटी सुहाना हैं। 2013 में वे सरोगेसी के जरिए जन्मे अपने तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने थे। शाहरुख को अक्सर उनके लाडले अबराम के साथ देखा जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment