1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान इस एक्टर की फिल्म में निभाएंगे जर्नलिस्ट का किरदार!

शाहरुख खान इस एक्टर की फिल्म में निभाएंगे जर्नलिस्ट का किरदार!

शाहरुख खान जल्द ही आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी में नजर आने वाले हैं। हालांकि शाहरुख ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2020 18:54 IST
Bollywood Shah Rukh Khan to Play a Journalist in r Madhavan movie, शाहरुख खान इस एक्टर की फिल्म में - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/WALLPAPERSDOPE_ शाहरुख खान इस एक्टर की फिल्म में निभाएंगे जर्नलिस्ट का किरदार, शाहरुख खान जल्द ही आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी में नजर आने वाले हैं। हालांकि शाहरुख ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।  

शाहरुख खान के फैन्स को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय  की फिल्म जीरो में नजर आए थे। जीरो के बाद से शाहरुख ने एक भी फिल्म साइन नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख कुछ फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं। पहले रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख अयान  मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले थे। अब मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख आर माधवन की फिल्म रॉकेटरी में एक छोटे से किरदार में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रोल ज्यादा बड़ा नहीं है लेकिन फिल्म का एक अहम हिस्सा है। मुंबई मिरर के मुताबिक अयान और माधवन शाहरुख को बहुत पसंद करते हैं और अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते हैं। उनका किरदार फिल्म को आगे बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है। आगे बचाया शाहरुख आर माधवन की फिल्म में पत्रकार के किरदान में नजर आएंगे।

रेलवे स्टेशन पर मां के मृत शरीर के साथ बिलख रहे बच्चे के लिए फरिश्ता बने शाहरुख खान

रिपोर्ट के मुताबिक वह फिल्म में पत्रकार का किरदार निभाएंगे जो वैज्ञानिक नंबी नारायणन का इंटरव्यू लेगें और हमें फ्लैशबैक में नायक की यात्रा के माध्यम से ले जाता है। "इससे पहले, माधवन ने जीरो में नासा के वैज्ञानिक का किरदार निभाया था।

आपको बता दें शाहरुख खान इस समय कोरोना वायरस महामारी से लोगों को बचाने के लिए मदद करने में लगे हुए हैं। उन्होंने पैसे डोनेट करने के साथ अपना ऑफिस लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर बनाने के लिए दिया है। शाहरुख का मीर फाउंडेशन दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा है।

शाहरुख खान ने अम्फान संकट में बढ़ाया मदद का हाथ, केकेआर- मीर फाउंडेशन के तहत की जाएगी हेल्प

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X