Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी खादिजा अजीम का निधन हो गया है। नानी के निधन पर ईशान ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2020 6:55 IST
shahid kapoor and ishaan khattar grandmother passes away- India TV Hindi
शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी का हुआ निधन।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी खादिजा अजीम का निधन हो गया है। शाहिद और ईशान दोनों ही अपनी नानी के बहुत करीब थे। ईशान ने नानी के लिए फोटोज के साथ इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

ईशान ने नानी के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- अम्मी... आपने हम सभी में बुद्धि, अग्नि, ज्ञान, दृढ़ता, उद्देश्य और अर्थ को पैदा किया। स्वतंत्रता सेनानी, लेखक, अनुवादक, संपादक .. बहन, पत्नी, माँ, चाची, दादी, दोस्त आ ये सब और इससे ज्यादा ही थी। वह अब आपको अपने जैसा नहीं बनाते। आपको अपने जीवन में पाकर धन्य महसूस करता हूं। मैं हमेशाअपने साथ आपकी विशाल उपस्थिति का एक छोटा सा टुकड़ा ले जाऊंगा। आप कभी भी किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं भूलेंगे, जिसके जीवन पर आपका गहरा प्रभाव है।

ईशान के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया। ईशान के पिता राजेश खट्टर ने भी लिखा- एक निपुण महिला, जीवन के सकारात्मक थी, उनका और उनके पति अनवर अज़ीम साहेब का मेरे जीवन पर प्रभाव सिर्फ व्यवस्थित रूप से पड़ा और कहीं न कहीं मुझे आज भी वह व्यक्ति बनाने में मदद करता है। आपकी आत्मा को शांति मिले अम्मी। आप हमेशा हमारे दिल में रहोगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खाली-पीली में बिजी है। इसके अलावा वह तब्बू के साथ सीरीज ए सूटेबल बॉय में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement