1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहिद कपूर के सौतेले पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म

शाहिद कपूर के सौतेले पिता 52 साल की उम्र में फिर बने 'पापा', पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म

राजेश खट्टर ईशान के रियल पिता हैं और शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं। वो 52 साल की उम्र में आईवीएफ तकनीक के जरिए फिर पिता बने हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2019 11:57 IST
Rajesh Khattar- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Rajesh Khattar

शाहिद कपूर Shahid Kapoor  के भाई और बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर ईशान खट्टर Ishaan Khattar के पिता राजेश खट्टर Rajesh Khattar के घर एक नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। ईशान के पिता राजेश खट्टर औऱ उनकी तीसरी पत्नी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने हैं। राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को तलाक देकर 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की थी और ये जोड़ा पहली बार पेरेंट बना है।

बताया जा रहा है कि राजेश खट्टर और वंदना ने अपने बेटे का नाम वनराज कृष्णा रखा है। राजेश ने बताया कि वो और वंदना शादी के 11 साल बाद पेरेंट बने हैं औऱ ये सफर काफी मुश्किल था। उन्होंने कहा कि इतने साल कोशिशों के बावजूद वो माता पिता नहीं बन पा रहे थे और फिर तकलीफदेय आईवीएफ के जरिए आखिरकार उन्हें पता चला कि वंदना की कोख में ट्विंस पल रहे हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश एक बच्चे को हमने पेट में ही गंवा दिया और उसके तुरंत बाद दूसरे बच्चे को बचाने के लिए सर्जरी करनी पड़ी। वनराज भी बड़ी मुश्किलों के बाद हमारी गोद में आ पाए। 

उन्होंने कहा कि बच्चे का जन्म तीन महीने पहले ही हो गया था लेकिन वो इतना कमजोर और बीमार था कि उसे अब तक अस्पताल में रखना पड़ा। उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश है कि 11 साल बाद उनके परिवार में इतनी बड़ी खुशी आई है।

आपको बता दें कि राजेश खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं और ईशान खट्टर के रियल पिता है। शाहिद की मां नीलिमा ने पहली शादी पंकज कपूर Pankaj Kapoor से की थी और दूसरी शादी राजेश खट्टर से की थी। नीलिमा और राजेश का 18 साल पहले तलाक हुआ और राजेश ने 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X