ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान को बेल मिलते ही शाहरुख खान की तस्वीर वायरल, वकील सतीश मानशिंदे और लीगल टीम के साथ दिखे खुश

आर्यन खान को बेल मिलते ही शाहरुख खान की तस्वीर वायरल, वकील सतीश मानशिंदे और लीगल टीम के साथ दिखे खुश

आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शाहरुख खान की पहली तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में लीगल टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2021 20:26 IST
Shahrukh Khan picture with lawyer Satish Maneshinde- India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE : SATISH MANESHINDE Shahrukh Khan picture with lawyer Satish Maneshinde

मुंबई ड्रग्स केस में आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शाहरुख खान की तस्वीर वायरल हो रही है। किंग खान इस तस्वीर में वकील सतीश मानशिंदे और पूरी लीगल टीम के साथ नजर आ रहे हैं। लीगल टीम ने अपने बयान में कहा- 'बॉम्बे हाई कोर्ट से आखिरकार आर्यन खान को बेल मिल गई है। कोई पोजेशन नहीं था, कोई सबूत नहीं थे, सेवन भी नहीं किया था, कोई साजिश नहीं। पहले दिन यानी कि 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किए जाने तक...और अब भी ऐसा कुछ नहीं है। हम भगवान के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी प्रार्थनाओं को स्वीकार कर लिया और आर्यन को जमानत दे दी।' 

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान की पूरी हुई 'मन्नत' बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली जमानत

गुरुवार को कोर्ट में जिरह के दौरान एनसीबी की तरफ से ASG अनिल सिंह ने कहा कि आर्यन खान पिछले कई सालों से ड्रग्स ले रहे हैं। इसके सबूत हैं कि वो अधिक मात्रा में ले रहे हैं। आर्यन कई पेडलर से संपर्क में हैं। कुल 12 लोगों का ग्रुप क्रूज पर जाने वाला था, जिसमें से 11 को एनसीबी ने पकड़ा। इस मामले में पकड़े गए अचित कुमार ड्रग पेडलर है, जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया है और यह आरोपी नंबर 17 है। 

Aryan Khan Gets Bail: आर्यन खान को बेल मिलते ही सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़, जानें किसने क्या कहा

इसके साथ ही रिया और शौविक चक्रवर्ती मामले का हवाला देते हुए कहा कि दोनों को इस सेक्शन में जमानत नहीं मिली थी। इसलिए आर्यन को भी नहीं मिलनी चाहिए। इस मामले में सेक्शन 28 लगाया है, क्योंकि आर्यन इस पूरी षड्यंत्र का हिस्सा थे। एक कमर्शियल क्वांटिटी में डील अटेम्प्ट हो रहा था। अरबाज आरोपी नंबर 2 आर्यन का बचपन का दोस्त है। क्रूज पार्टी से पहले दोनों आर्यन के घर से निकले और क्रूज टर्मिनस पर पहुंचे तब उन्हें पकड़ा गया। दोनों एक ही कमरे में रहने वाले थे। हमने सेक्शन 8 लगाया है। हालांकि एनसीबी की सभी दलीलों के ऊपर आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी की 2 दलीलें भारी पड़ गई जिसके बाद कोर्ट ने आर्यन खान के पक्ष में अपना फैसला सुनाया। 

elections-2022