Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने शेयर किया लॉकडाउन लेसन, लिखा- हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं जिनसे लड़ा करते थे

शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं उन्होंने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के कुछ लेसन शेयर किए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 16, 2020 7:22 IST
shahrukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHRUKH KHAN शाहरुख खान

शाहरुख खान ने लंबे समय से अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है मगर वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स ने जुड़े रहते हैं। कई बार उनके सवालों का जवाब भी देते हैं। इस समय में वह लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह घर में ही रहें साथ ही कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए पीपीई किट डोनेट करे। शाहरुख ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में फैन्स को कुछ लेसन समझाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लॉकडाउन लेसन और अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

शाहरुख ने लिखा- इस समय हम अपने परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, जिनमें से अधिकांश वास्तव में उतना मायने नहीं रखते हैं जितना हमने सोचा था कि उन्होंने किया था।

उन्होंने आगे लिखा- हमे वास्तव में भावनात्मक रुप से अपने आस-पास ज्यादा लोगों की जरुरत नहीं है। लोगों की तुलना में हमे ऐसा लग रहा है कि हम बात कर रहे हैं लेकिन हम बंद हैं। 

इस समय में  हम घड़ी को थोड़ी देर के लिए रोक सकते हैं और अपने जीवन को फिर से देख सकते हैं जब हम झूठे प्रतिभूतियों को प्राप्त करने की हड़बड़ी में दूर हो जाते हैं।

शाहरुख ने आगे लिखा- हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं जिनसे लड़ा करते थे और जानते हैं कि हमारे विचार वास्तव में उनसे बड़े नहीं थे। उन्होंने आखिरी में लिखा- और सबसे ऊपर प्यार अभी भी इसके लिए है चाहे कोई और आपको कुछ भी क्यों ना कहे।

आपको बता दें शाहरुख खान के दोस्त और रेड चिलीज कंपनी के सदस्य अभिजीत का निधन हो गया है। शाहरुख ने उनके निधन पर शोक जताते हुए लिखा- हम सभी ने ड्रीमज़ अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा किया, और कुछ गलत लेकिन हमेशा हम आगे बढ़ें। वो टीम का मजबूत सदस्य था। मेरे दाोस्त तुम याद आओगे।

शाहरुख खान की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने भी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए अपना सहयोग देने की घोषणा की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement