Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की आइकॉनिक थ्रोबैक फोटो हुई Viral, जानिए इस तस्वीर के पीछे की कहानी

जब शाहरुख खान थियेटर और प्ले में दिलचस्पी रखते थे, ये फोटो उस वक्त की है। ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2021 12:20 IST
shahrukh khan Truly iconic rare throwback photo theatre time goes viral - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @IAMPRANSHUP शाहरुख खान की आइकॉनिक थ्रोबैक फोटो हुई Viral, जानिए इस तस्वीर के पीछे की कहानी 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। फैंस उनकी अपकमिंग मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक तस्वीर चर्चा में है। ये आइकॉनिक फोटो पुराने दिनों की है। जब एसआरके थियेटर और प्ले में दिलचस्पी रखते थे, ये फोटो उस वक्त की है। ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। 

एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान की ये अनदेखी तस्वीर शेयर की। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एसआरके और संजय रॉय किसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अन्य साथियों के साथ नज़र आ रहे हैं। संजय रॉय अब एक इवेंट कंपनी में डायरेक्टर हैं। जब ये फोटो इंटरनेट पर सामने आई तो उन्होंने पुराने दिनों को याद किया। 

अपनी दाढ़ी काटकर काम पर लौटने के लिए तैयार हैं शाहरुख खान!

संजय रॉय ने बताया कि ये फोटो उस समय की है, जब वे डायरेक्टर बैरी जॉन के प्ले 'रफ क्रॉसिंग' के लिए कोलकाता रवाना होने वाले थे। ये फोटो शाहरुख के फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। 

इससे पहले लंबे समय बाद एसआरके ने फैंस के लिए एक सेल्फी साझा की थी। इस मोनोक्रोम तस्वीर में, हम सुपरस्टार को अपनी दाढ़ी और लंबे बाल दिखाते हुए देख सकते हैं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ''वे कहते हैं कि समय कोदिनों, महीनों और दाढ़ी में मापा जाता है .... अब एक ट्रिम का समय और काम पर वापस आ जाओ, मुझे लगता है ... उन सभी को शुभकामनाएं जो वापस सामान्य स्थिति में आ रहे हैं। ..सुरक्षित और स्वस्थ दिन और आगे काम के महीने....आप सभी को प्यार।''

सुपरस्टार के पास पाइपलाइन में कुछ बड़े प्रोजेक्ट हैं। वह अपनी अगली फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि अभिनेता ने अभी तक आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्हें अक्सर मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग करते देखा जाता है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में होंगे। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान 'पठान' में एक विस्तारित कैमियो करेंगे।

शाहरुख आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' (2018) में नजर आए थे। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में थीं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement