Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शमा सिकंदर ने ईद पर जरूरतमंदों को दान किए पैसे

अभिनेत्री शमा सिकंदर ईद के आनंद को बनाए रखने के लिए इस कठिन समय में अपनी तरह से प्रयास कर रही हैं। वह दोस्तों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर रही हैं और अब त्योहार के मौके पर आर्थिक सहायता भी दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2020 23:41 IST
शमा सिकंदर ने ईद पर...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शमा सिकंदर ने ईद पर जरूरतमंदों को दान किए पैसे

मुंबई: अभिनेत्री शमा सिकंदर ईद के आनंद को बनाए रखने के लिए इस कठिन समय में अपनी तरह से प्रयास कर रही हैं। वह दोस्तों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन वितरित कर रही हैं और अब त्योहार के मौके पर आर्थिक सहायता भी दे रही हैं।

उन्होंने कहा, "हमने कुछ ऐसे लोगों की पहचान की जो जरूरतमंद हैं और मैंने उनमें से प्रत्येक को वित्तीय मदद करने के लिए कुछ पैसे ट्रांसफर किए हैं। मैंने मुंबई में एक संगठन को भी अपना शेयर दिया है जो लोगों को दिन-प्रतिदिन के हिसाब से खाना खिलाते हैं।"

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि ईद 2020 उनके लिए खास क्यों है। उन्होंने कहा, "आम तौर पर हम उत्सवों पर इतना खर्च करते हैं, लेकिन आज पैसा जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकता है। मैं बेहद भाग्यशाली महसूस कर रही हूं और धन्य है कि मैं मदद करने की स्थिति में हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement