Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'शेरशाह' ट्रेलर लॉन्च का वीडियो आपको गर्व से भर देगा, करण जौहर, सिद्धार्थ, विक्रम बत्रा के जुड़वा भाई आए नजर

"शेरशाह" 12 अगस्त, 2021 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2021 18:56 IST
shershaah- India TV Hindi
Image Source : PR 'शेरशाह' ट्रेलर लॉन्च का वीडियो आपको गर्व से भर देगा

इस साल कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल में समारोह बेहद अनोखा था क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो और शेरशाह की टीम द्वारा सैन्य कर्मियों और शहीदों के परिवारों की उपस्थिति में 'शेरशाह' के रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित, शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है। 

जॉर्जिया एंड्रियानी-श्रेयस तलपड़े ने शुरू की 'वेलकम टू बजरंगपुर' की शूटिंग

अमेज़न प्राइम वीडियो के आधिकारिक अकाउंट ने साझा किया,"शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च हमारे लिए जीवन भर याद रखने और संजोने के लिए एक यादगार घटना थी।'' 

निश्चित रूप से, वॉर-ड्रामा के ट्रेलर ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है और दर्शकों द्वारा बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बन गयी है। ट्रेलर ने सेना के जवानों में गर्व की भावना भर दी है और दर्शकों को कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की बहादुरी और वीरता की याद दिला दी है। फिल्म कारगिल युद्ध में उनके अमूल्य बलिदान, सैनिक और उनकी कहानी का सम्मान करती है जो न केवल प्रेरणादायक है बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक लीजेंड बन गई है। 

विक्रम बत्रा का परिवार देखेगा 'शेरशाह' ये सोचकर घबराए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

कारगिल युद्ध के नायकों को सम्मानित करने के लिए आयोजित यह वार्षिक समारोह फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए परफ़ेक्ट मंच था और इसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक विष्णु वर्धन, निर्माता करण जौहर और अपूर्व मेहता और अमेज़न प्राइम वीडियो के डायरेक्टर, हेड कंटेंट विजय सुब्रमण्यम शरीक हुए थे। 

धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, यह फिल्म वैश्विक रिलीज के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच पहला और ऐतिहासिक सहयोग है। स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत में "शेरशाह" 12 अगस्त, 2021 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करेगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement