Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार करते हुए शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हो गए बूढ़े, शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों लॉकडाउन खत्म होने के इंतजार में बूढ़े हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2020 18:09 IST
shilpa shetty and raj kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया। जिसमें लोगों से घर में रहने की अपील की गई थी। अब सरकार ने लॉकडाउन में छूट दे दी है। मगर अभी भी लोग घर से बाहर निकलने से बच रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी जरुरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इस समय में सभी लोग इस महामारी और लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मजेदार फोटो शेयर की है। जिसमें बताया है कि लॉकडाउन खुलने के इंतजार में उनका क्या हाल हो गया।

राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें शिल्पा और राज बहुत बूढ़े नजर आ रहे हैं। दोनों शेयर पर एक दूसरे का हाथ पकड़े बैठे हैं। फोटो शेयर करते हुए राज ने लिखा- शिल्पा शेट्टी के साथ लॉकडाउन खत्म होने के इंतजार में। वहीं फोटो के साथ लिखा है कि बेबी लॉकडाउन कब खत्म होगा?

शिल्पा शेट्टी बच्चों के साथ बिता रही हैं वक्त, कहा- यह बहुत कीमती समय है

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों आए दिन मस्ती करते हुए वीडियो शेयर करते रहते हैं। ये कपल साथ में मस्ती करने के साथ एक्सरसाइज भी साथ में करते हैं।

'आर्या' देखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने की सुष्मिता सेन की तारीफ, लिखा- मेरी शेरनी तुम पर बेहद गर्व है

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 2009 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों के दो बच्चे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement