1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रोकी गई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रोकी गई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्लूएसीई) ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोविड- 19 से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को रोक दी है।

Dinesh Mourya Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: April 02, 2021 11:46 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रोकी गई 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्लूएसीई) ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के कोविड- 19 से संक्रमित पाए जाने के बाद फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को रोक दी है। एफडब्लूएसीई ने अपने सभी वर्करों और टेक्नीशियनों  को कुछ दिनों के लिए आलिया भट्ट की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग में शामिल न होने का आदेश दिया साथ ही संकमण के लक्षण पाए जाने पर कोविड टेस्ट सहित जरूरी उपाय करने के निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि आलिया भट्ट के कोरोना संक्रमित होने की खबरें आने के कुछ घंटें के बाद अभिनेत्री ने अब खुद अपने कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। 'हाइवे' अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में शेयर किया था। कोरोना संक्रमित होने के बाद आलिया ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ''सभी को नमस्कार, मैं कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आई हूं। मैंने तुरंत खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

बता दें बीती शाम अभिनेत्री को अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ डबिंग सेशन के लिए जाते हुए देखा गया था। ये कपल जल्द ही अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को संजयलीला भंसाली की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है।

Click Mania
bigg boss 15