Friday, April 19, 2024
Advertisement

सा रे गा मा पा लिटिल चैम्‍प्‍स 2017: एक नहीं इस बार बनें दो विजेता, श्रेयण और अंजलि बनें सुरों के सरताज

रेगामापा लिटिल चैम्‍पस 2017 की जो प्रतियोगिता 10 माह पहले शुरु हुई थी उसे अंतत: 2017 के सीजन का विजेता मिल गया है,और सबसे खास बात इस बार एक नहीं बल्कि दो गायक संयुक्‍त रूप से विजेता मिलें हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: October 30, 2017 9:47 IST
Shreyan and Anjali crowned winners of Sa Re Ga ma Pa Lil...- India TV Hindi
Shreyan and Anjali crowned winners of Sa Re Ga ma Pa Lil champs

मुंबई: सारेगामापा लिटिल चैम्‍पस 2017 की जो प्रतियोगिता 10 माह पहले शुरु हुई थी उसे अंतत: 2017 के सीजन का विजेता मिल गया है,और सबसे खास बात इस बार एक नहीं बल्कि दो गायक संयुक्‍त रूप से विजेता मिलें हैं। सारेगामापा लिटिल चैम्‍पस 2017 सीजन के लिए जयपुर में फिनाले आयोजित किया गया था जहां शो के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इस बार एक के बजाय दो संयुक्‍त विजेता घोषित करते हुए पश्चिम बंगाल श्रेयण भट़टाचार्य और महाराष्‍ट्र की अंजलि गायकवाड़ को सीजन 2017 का लिटिल चैंपियन घोषित किया। इस तरह से निर्माताओं के इस फैसले के बाद शो के दोनों विजेताओं ने एक साथ सारेगामा पा लिटिल चैम्‍पस 2017 की ट्रॉफी को उठाया। (देखें: आलिया भट्ट की फिटनेस कोच बनीं कैटरीना, शेयर किया वीडियो)

12 साल की उम्र में मिदनापुर के श्रेयण इस बात के चलते बनें सबके चहेते

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के श्रेयण गायकवाड़ ने फिनाले में अपने गानों में कई रंगो को सरोबार किया ओर ‘हवा..एं’, ‘सूरज डूबा..’ और ‘जालिम..’ को गाकर सबका दिल जीता। श्रेयण अपनी आवाज के साथ साथ अपने डाउन टू अर्थ के व्‍यवहार के चलते भी सबकी पसंद बनें।

 
‘दीवानी मस्‍तानी’, ‘झल्‍ला झल्‍ला’ गाकर फिनाले में अंजलि ने जमाया अपना रंग
महाराष्‍ट्र की अंजलि गायकवाड़ की उम्र मात्र 11 साल की है लेकिन उन्‍होंने फिनाले में ‘दीवानी - मस्‍तानी', ‘झल्‍ला - झल्‍ला’ और ‘मैं कोल्‍हापुर से आई हूं’ को जिस आत्‍मविश्‍वास और सुरों के बेहतरीन संगम के साथ गाया वह उनकी प्रतिभा को बताता है। उनकी आवाज का जादू शो के निर्माताओं और दर्शको पर चला कि इस बार एक साथ दो संयुक्‍त रूप से विजेता घोषित किए गए।
 
गौरतलब है कि सारेगामापा लिटिल चैम्‍प्‍स को सिंगर नेहा कक्‍कड़,हिमेश रेशमिया और जावेद अली सहित 30 सदस्‍यों की जूरी शो को जज करती है। इस शो के होस्‍ट के रूप में सिंगर आदित्‍य नारायण ने भी अपनी खास छाप दर्शकों पर छोड़ी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement