1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुलवामा हमले के बाद अब हर्षदीप कौर और रेखा भारद्वाज ने किया पाकिस्तान का दौरा रद्द

पुलवामा हमले के बाद अब हर्षदीप कौर और रेखा भारद्वाज ने किया पाकिस्तान का दौरा रद्द

बॉलीवुड सिंगर रेखा भारद्धाज और हर्षदीप कौर ने भी अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 19, 2019 14:56 IST
Reksha bhardwaj and harshdeep kaur- India TV
Image Source : INSTAGRAM Reksha bhardwaj and harshdeep kaur

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 42 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए हैं। इस आतंकी हमले की देशभर में कड़ी निंदा की जा रही है। बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज भी अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जता रहे हैं। कुछ समय पहले जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था। अब बॉलीवुड सिंगर रेखा भारद्धाज और हर्षदीप कौर ने भी अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक दोनों सिंगर एक संगीत कार्यक्रम के तहत लाहौर जाने वाले थे। रेखा भारद्वाज और हर्षदीप कौर 21-22 मार्च को लाहौर जाने वाली थीं। यह शान-ए-पाकिस्तान इवेंट में जाने वाले हैं। लेकिन पुलवामा हमले के बाद दोनों सिगर्स ने मना कर दिया है। सिंगर्स का कहना है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान जाकर देश की संवेदनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना  चाहिए। 

आपको बता दें ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने इस हमले की निंदा करते हुए फैसला लिया है कि पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया है। बैन करने के बाद भी कोई संस्था उनके साथ काम करती है तो उस पर सख्त कार्यवाई की जाएगी। जिसके बाद सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को रिप्लेस कर रहे हैं।

जावेद अख्तर और शबाना आजमी को 2 दिन के लिए कराची आर्ट काउंसिल के इंवेट के लिए जाना था। मगर अब उन्होंने जाने से मना कर दिया है। इस बात की जानकारी जावेद अख्तर ने ट्वीट करके दी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रिक्रिएट किया जाएगा सलमान खान का सुपरहिट गाना 'ओ ओ जाने जाना', कटरीना संग थिरकेगें इस गाने पर

नेगेटिव फीडबैक की वजह से रिलीज के बाद चेंज होगा प्रिया प्रकाश वारियर की डेब्यू का क्लाइमेक्स 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X