Saturday, April 27, 2024
Advertisement

MeToo मामले में अनुराग कश्यप का सपोर्ट करने पर सोना महापात्रा ने तापसी पन्नू पर कसा तंज

सोना महापात्रा ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए, और इस मामले में अपनी राय रखी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2020 12:26 IST
sona, taapsee- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- SONA, INSTAGRAM- TAAPSEE सोना महापात्रा ने मामले पर रखी अपनी राय

सोना मोहापात्रा ने बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी। ट्विटर पर उन्होंने एक्ट्रेस का साथ दिया जिसने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए हैं। गायिका ने अनुराग के समर्थन के लिए तापसी पन्नू पर तंज भी कसा। सोना महापात्रा ने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स किए और लिखा है-  कई लोगों ने मुझसे इस मामले में मेरी राय जाननी चाहिए, आखिरकार मिस पायल घोष का वीडियो मैंने देखा। मैं दुनिया को उसके अनुभव और सच्चाई बताने के लिए उसके हक में खड़ी हूं। 

सोना ने आगे लिखा- मैंने मिस तापसी पन्नू का स्टेटमेंट भी पढ़ा, उन्होंने कहा कि जितने लोगों को वो जानती हैं उसमें अनुराग कश्यप सबसे बड़े नारीवादी हैं, सोचती हूं कि वो कितना कम जानती हैं। आप सिर्फ उनकी फिल्मों और महिलाओं के चित्रण को देखकर ये नहीं कह सकते हैं।

सोना ने आगे लिखा- मी टू आंदोलन के तहत कोई अपनी बात कहता है, इस मामले में पायल अपनी कहानी बता रही हैं , मैंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है। कुछ भी अनुभव नहीं किया। भीड़ को खुश करने के लिए कहानी नहीं बना सकते। तरुण तेजपाल की अनुराग कश्यप की सार्वजनिक रक्षा ने मुझे हमेशा कमजोर बनाया। अज्ञानतावश बोला, कार्यस्थलों में खोई हुई बिजली संरचना के बारे में कोई सुराग नहीं! इस तरह के मामलों में एक डब्ल्यू.आई.पी., संभवतः अन्य लोगों की तरह एक मानव के रूप में विकसित हो रहा है। सबसे बेहतर 'फेमिनिस्ट' नहीं है। दोषी? जांच होनी चाहिए। 

सोना ने आगे कहा- मुझे व्यक्तिगत तौर पर इस बात का कोई मलाल नहीं है कि जिस तरह की वर्तमान दुनिया में हम रहते हैं, ऐसी जाँच कैसे हो सकती है। जब तक कि अनुराग द्वारा सत्ता के दुरुपयोग के अन्य ऐसे उदाहरणों के साथ अधिक महिलाएं (या पुरुष) आगे नहीं आती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement