Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर थिरकाए कदम, देखे वीडियो

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है। सोनाक्षी ने सलमान खान के गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर कदम थिरकाए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 12, 2019 19:17 IST
sonakshi sinha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है। दबंग 3 के गाने सभी को बेहद पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म में गाने 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर सलमान खान और वरीना हुसैन थिरकते नजर आए हैं। अब इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा ने डांस करते हुए वीडियो शेयर की है।

सोनाक्षी ने मुन्ना बदनाम हुआ गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर की और अपने दोस्तों को मुन्ना बदनाम चैलेंज दिया। सोनाक्षी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमेशा मुन्ना ही क्यों मस्ती करे? हम भी करेंगे मुन्ना बदनाम चैलेंज और नॉमिनेट करेंगे दोस्तों को। सोनाक्षी ने जैकलीन फर्नांडिस, कार्तिक आर्यन और आयुष शर्मा को टैग करते हुए लिखा आप भी करो।

हाल ही में सलमान खान ने इसी गाने पर पैपराजी के साथ सिगनेचर स्टेप किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

मुन्ना बदनाम हुआ गाने में सलमान और वरीना हुसैन के डांस के साथ प्रभुदेवा और चुलबुल पांडे की जुगलबंदी देखने को मिली है।

दबंग 3 की बात करें तो यह 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, साईं मांजरेकर और किच्चा सुदीप अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement