Friday, March 29, 2024
Advertisement

किसानों के समर्थन में सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो शेयर कर सुनाई कविता

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर विरोध कर रहे किसानों के बारे में अपने विचार साझा किए।

PTI Written by: PTI
Published on: February 12, 2021 7:58 IST
sonakshi sinha supports farmers- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ASLISONA सोनाक्षी सिन्हा ने किसानों के समर्थन में कविता सुनाई

केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक कविता सुनाई और कहा यह हमें खिलाने वाले हाथों के प्रति सम्मान है।

पिछले हफ्ते पहली बार किसानों के साथ एकजुटता जाहिर करते हुए 33 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर विरोध कर रहे किसानों के बारे में अपने विचार साझा किए। एक मिनट 19 सेकंड लंबी क्लिप में उन संकटग्रस्त किसानों के वीडियो को शामिल किया गया है, जो केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर नवंबर से ही विरोध करने के लिए इकट्ठे हुए हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा केरल में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीर शेयर करके लिखा- भगवान के देश में

सोनाक्षी सिन्हा के मुताबिक हिंदी कविता वरद भटनागर ने लिखी थी और इस वीडियो को गुरसंजम सिंह पुरी ने शूट और संकल्पना दी थी । उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा,‘‘ नजर मिलाके, खुद से पूछो: क्यों? वरद भटनागर की लिखी हुई यह कविता उन अन्नदाताओं के प्रति सम्मान है जो हमें खिलाते हैं। इसे शूट और इसकी संकल्पना गुरसंजम पूरी ने की है और इसका पाठन मैं कर रही हूं।” 

उन्होंने आगे सवाल किया कि विरोध करने के लिए सड़कों पर बाहर निकलने वाले बुजुर्गों और बच्चों को दंगाइयों के रूप में क्यों प्रस्तुत किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement