Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सोनू सूद ने किया डॉक्टर्स से सवाल - जो दवाइयां मिल नहीं रहीं, वह मरीज़ों को क्यों लिखी जा रही हैं?

कोरोनावायरस महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा की तरह पेश आएं हैं। पिछले साल प्रवासी मजदूरों की मदद करने से लेकर, मौजूदा हालात में ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने के साथ-साथ कई तरह की सेवाएं अभिनेता दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2021 21:27 IST
SONU SOOD- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SONU_SOOD SONU SOOD

कोरोनावायरस महामारी के बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा की तरह पेश आएं हैं। पिछले साल प्रवासी मजदूरों की मदद करने से लेकर, मौजूदा हालात में ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराने के साथ-साथ अस्पतालों में बेड्स का बंदोबस्त करने को लेकर सोनू सूद। सोशल मीडिया से लेकर अपनी टीम के साथ काफी एक्टिव रहे हैं। 

ऐसा कई बार देखा गया है कि कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों को रेमडेसिवीर का इंजेक्शन डॉक्टर लिख रहे हैं। मगर कालाबाजारी और स्टॉक के कम होने के चलते यह इंजेक्शन आसानी से मुनासिब नहीं हो पा रही है। रेमडेसिवीर इंजेक्शन की स्टॉक बाजारों में कम पहुंच रहा है, जिसे लेकर मरीज परेशान हैं उन्हें सही वक्त पर यह इंजेक्शन मुहैया नहीं हो पा रहा है।

The Family Man 2 Trailer : सामंथा की साजिश और शादी के बीच फंसे मनोज बाजपेयी

दवाइयों की कमी को देखते हुए सोनू सूद ने डॉक्टरों से अनुरोध किया है कि जो दवाइयां बाजार में सही तरीके से उपलब्ध हैं, डॉक्टर, मरीजों को ये दवाइयां क्यों नहीं प्रिस्क्राइब करते? 

अपने हालिया ट्वीट में सोनू सूद ने डॉक्टरों को तीन सवाल पूछे। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा, ''जब सब जानते हैं कि बाजार में ये इंजेक्शन मौजूद नहीं है तो केवल उसे ही लोगों को लगाने के लिए कि क्यों सलाह दी जा रही हैं। जब अस्पताल में ही यह दवा नहीं मिल पा रही है तो एक आम इंसान इसे कहां से ढूंढ कर लाएगा?'' सोनू सूद ने कहा कि लोगों को बचाने के लिए हम कोई और दवा का इस्तेमाल क्यों नहीं करते हैं जो आसानी से बाजार में मिल जाए? 

हिना खान ने पिता की याद में पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, लिखा-हर रोज देख सकती हूं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement