Friday, April 19, 2024
Advertisement

फैन ने शेयर की सोनू सूद के 20 साल पुराने ट्रेन पास की तस्वीर, एक्टर ने कहा- जिंदगी एक पूरा चक्र है

सोनू सूद के एक फैन ने उनके 20 साल पुराने ट्रेन पास की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू ने फैन के ट्वीट का जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2020 6:57 IST
sonu sood train pass- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सोनू सूद ट्रेन पास

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को इस समय बॉलीवुड में हर कोई पसंद कर रहा है। उनका नेक काम लोगों के दिलों को झू गया है। वह कोरोना वायरस लॉकडाउन में फंसे लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू ने महाराष्ट्र और बाकी राज्यों में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। वह प्रवासियों के लिए बसों का इंतजाम करके उन्हें उनके घर पहुंचा रहे हैं साथ ही पिछले 2 महीनों से उन्हें खाना भी खिला रहे हैं।

सोनू के इस काम ने उन्हें हीरो बना दिया है। उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर सोनू के 20 साल पुराने ट्रेन पास की तस्वीर शेयर की है। जब वह 420 रुपये में ट्रेन में ट्रैवल करते थे।सोनू के फैन ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरों की पीड़ा समझ में आती है। सोनू सूद कभी 420 रुपये वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे।

सोनू ने फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- जिंदगी एक पूरा चक्र है। सोनू का यह ट्रेन पास सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लॉकडाउन: सोनू सूद ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट, घर भेजने में की मदद

कुछ समय पहले सोनू सूद ने व्हाट्स एप नंबर शेयर किया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके लिखा था- आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे। लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।'

आपको बता दें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर राजनेता सभी सोनू के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रवासी मजदूरों के लिए इंतजाम की बसों के लिए तारीफ की।

सोनू सूद को फैन्स ने कहा- अगला अमिताभ, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement