1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बसों के बाद अब सोनू सूद ने ट्रेन से 1 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को भेजा घर, आधी रात को खुद पहुंचे रेलवे स्टेशन

बसों के बाद अब सोनू सूद ने ट्रेन से 1 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को भेजा घर, आधी रात को खुद पहुंचे रेलवे स्टेशन

सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 01, 2020 15:17 IST
सोनू सूद सुबह तड़के पहुंचे रेलवे स्टेशन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सोनू सूद सुबह तड़के पहुंचे रेलवे स्टेशन

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए बसों का इंतजाम करते आए हैं। अब आधी रात को वो मुंबई के थाणे रेलवे स्टेशन पहुंचे और एक हजार से ज्यादा मजदूरों को उनके घर यूपी-बिहार के लिए ट्रेन से रवाना किया। उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रवासी मजदूर उनके इस सराहनीय कदम से खुश होकर उनका अभिनंदन कर रहे हैं।

इस वीडियो में एक प्रवासी मजदूर कह रहा है, 'सोनू सूद ने हमारे लिए ट्रेन चलवाई है, इसके लिए मैं उनका हार्दिक अभिनंदन करता हूं।' कोई कह रहा है कि परिवार से करीब 2 महीने बाद मिलेंगे। एक छात्र कह रहा है, 'पेपर देने आए थे यहां फंस गए थे, सोनू सर की वजह से हम घर पर जा पा रहे हैं।'

सोनू सूद एक प्रवासी मजदूर से पूछ रहे हैं कि 'वापस आना है ना। जल्दी से वापस आना।' इसके साथ ही ट्रेन में बैठे लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की भी सलाह दी। उनसे खाने-पीने का भी पूछ रहे हैं। 

सोनू ने खुद हरा सिग्नल दिखाकर ट्रेन को रवाना किया। वो आधी रात करीब 2 बजे थाणे रेलवे स्टेशन पहुंचे और 1000 हजार से ज्यादा मजदूरों को यूपी और बिहार के लिए रवाना किया। 

बता दें कि सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। अब तक वो बसों से हजारों मजदूरों को उनके गृह नगर भेज चुके हैं। इसके लिए वो 20 घंटे तक फील्ड पर मौजूद रहते हैं, ताकि कोई भी मदद से छूट ना जाए। उन्होंने कहा है कि वो तब तक अपना प्रयास जारी रखेंगे, जब तक हर किसी तक मदद ना पहुंच जाए।

सोनू सूद

सोनू सूद

इसके अलावा सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क हो सके। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दिखाया था कि उनके पास कितनी स्पीड से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। 

हाल ही में सोनू ने लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवाया है। राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने शुक्रवार को सोनू द्वारा उड़िया लड़कियों को एयरलिफ्ट करने की पहल के बारे में ट्वीट किया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X