1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Poster: साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना,सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू

Poster: साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में करने जा रही हैं डेब्यू

'मिशन मजनू' दक्षिण की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 23, 2020 14:39 IST
mission majnu, sidharth malhotra, rashmika mandana- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RSVP रश्मिका मंदाना, सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू का पोस्टर रिलीज हो गया है। यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों के निर्माण के बाद रोनी स्क्रूवाला, अब निर्माता अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मजनू को प्रोड्यूस करेंगे। एक फिल्म जो भारत के सबसे महत्वाकांक्षी गुप्त अभियान पर आधारित है। फिल्म 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और यह पाकिस्तान के दिल में भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने हमेशा के लिए दोनों देशों के बीच संबंध बदल दिए। परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बठेजा द्वारा लिखित थ्रिलर में स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट के रूप में हैं जो मिशन का नेतृत्व करते हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का इंस्टा अकाउंट हुआ पब्लिक, तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स

इस फिल्म में दो महत्वपूर्ण चीजें हैं – एक दक्षिण की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी और पुरस्कार विजेता विज्ञापन फिल्म निर्माता शांतनु बागची का इस फिल्म से निर्देशन डेब्यू होगा।

अक्षय कुमार, सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग दूसरे दिन भी आगरा में जारी

 फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं, "मिशन मजनू एक सच्ची घटना से प्रेरित देशभक्ति की कहानी है जो रॉ एजेंट्स की कड़ी मेहनत का जश्न मनाती है जो हमारे देश के नागरिकों की रक्षा के लिए अपने मेहनत करते हैं।  हमारे बहादुर एजेंट्स की कहानी बताना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं एक ऐसे मिशन को फिर से शुरू करने के लिए उत्सुक हूं जिसने हमेशा के लिए भारत और पाकिस्तान के रिश्ते को बदल दिया। मैं इस विशेष फिल्म को सभी के साथ साझा करना चाह रहा हूं।

 

रश्मिका मंदाना जिन्होंने दक्षिण में कई सफल फिल्मों में काम किया है, इस फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए रश्मिका का कहना है, "मुझे हर भाषा के दर्शकों का बहुत प्यार मिला है। एक अभिनेत्री के रूप में यह हमेशा होता है कि फिल्म की कहानी से मैं खुद को जोड़ती हूं, और फिल्म की भाषा मेरे लिए कभी भी बाधा नहीं रही। मैं मिशन मजनू की पेशकश करने के लिए निर्माताओं की आभारी हूं जो खूबसूरती से लिखी गई है, और मैं एक टीम का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो कि बहुत जुनूनी है। हम सभी इसे और भी अद्भुत बनाने के लिए काम कर रहे हैं। मैं हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू करने और नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

मिशन मजनू RSVP द्वारा निर्मित है और गिल्टी बाय एसोसिएटिड है और फरवरी 2021 को फ्लोर पर आएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X